'खिलाड़ी' की शूटिंग पूरी करने के बाद डेब्यू कर रहे निर्देशक की फिल्म में काम करेंगे रवि तेजा?

रवि तेजा इन दिनों खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं

रवि तेजा इन दिनों खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं

रिपोर्ट्स की माने तो गुलाबी श्रीनू (Gulabi Srinu) ने रवि को उनकी फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग के दौरान एक फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई है. रवि तेजा (Ravi Teja) को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और वो फिल्म में काम करने के लिए राजी भी हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 10:46 AM IST
  • Share this:
तेलुगू सिनेमा के बड़े स्टार रवि तेजा (Ravi Teja) इन दिनों 'खिलाड़ी' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. रवि तेजा इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. खबर है कि खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद रवि तेजा डेब्यू कर रहे निर्देशक गुलाबी श्रीनू की एक्शन-एंटरटेनर फिल्म में नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो गुलाबी श्रीनू (Gulabi Srinu) ने रवि को उनकी फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग के दौरान एक फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई है. रवि तेजा को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और वो फिल्म में काम करने के लिए राजी भी हो चुके हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा 2021 के अंत तक की जाएगी.

आपको बता दें कि गुलाबी श्रीनू ने गब्बर सिंह, कटमारायडू और क्रैक जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है. वो अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ इंडिया के दूसरे एक्टर्स के भी संपर्क में हैं. अगर रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म एक बड़े बैनर के तले प्रोड्यूस की जाएगी जिसके संबंध रवि तेजा से काफी अच्छे हैं.

रवि तेजा इन दिनों 'खिलाड़ी' (Khiladi) फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन रमेश वर्मा कर रहे हैं. मास महाराजा रवि तेजा के 53वें जन्मदिन यानी 26 जनवरी को फिल्म के मेकर्स ने एक्टर के फैंस के लिए गिफ्ट के तौर पर 'खिलाड़ी' का प्री लुक टीजर जारी किया था. टीजर में रवि हथियार के साथ चलते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में रवि तेजा डबल रोल में नजर आएंगे जिनमें से एक किरदार निगेटिव रोल का होगा. फिल्म का प्री लुक टीजर जारी करते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज