अपना शहर चुनें

States

ओडिशा में शाहरुख खान को मिली धमकी- 'यहां आए तो चेहरे पर फेंकी जाएगी काली स्याही'

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान
फिल्म अभिनेता शाहरुख खान

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने खान को यहां आने के लिए आमंत्रित किया है. हॉकी वर्ल्ड कप भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा

  • Last Updated: November 23, 2018, 1:42 AM IST
  • Share this:
ओडिशा के एक स्थानीय संगठन ने अभिनेता शाहरुख खान को धमकी दी है. कलिंग सेना नाम के इस संगठन ने कहा है कि अगर वो अगले सप्ताह यहां होने वाले वर्ल्ड कप हॉकी में आते हैं तो उन्हें काले झंडे दिखाये जायेंगे और स्याही फेंकी जायेगी.

कलिंग सेना के मुखिया हेमंत रथ ने कहा है कि खान ने आज से 17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘अशोका’ में ओडिशा और यहां के लोगों का अपमान किया था. संगठन में इस बावत एक नवम्बर को पुलिस में रिपोर्ट भी लिखाई है.

साल 2001 में रीलीज़ हुई फिल्म अशोका का ओडिशा में उस वक्त भारी विरोध हुआ था. सिर्फ एक हफ्ते बाद ही फिल्म को सिनेमा हॉल से हटा लिया गया था.



मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने खान को यहां आने के लिए आमंत्रित किया है. हॉकी वर्ल्ड कप भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा.
आपको बता दें कि हॉकी वर्ल्ड कप के ऑफिशियल एंथम सॉन्ग में शाहरुख खान भी नज़र आ रहे हैं. ओडिशा के मुख्यमंत्री ने इस टीजर में शाहरुख खान की जम कर तारीफ की है. बाद में शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, ‘शुक्रिया सर आपकी कृपा के लिए. हॉकी के लिए ये तो हम सब का फर्ज है.

(न्यूज़ एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें:

50 सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल हो चुकी हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी, देखें PICS

आरक्षण में आरक्षण के लिए ऐसे बांटी जाएंगी पिछड़ी जातियों की उप-जातियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज