Home /News /entertainment /

विंक गर्ल Priya Prakash Varrier ने MS धोनी की तरह लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, लोगों को दिया 'गेम स्टैमिना का' चैलेंज

विंक गर्ल Priya Prakash Varrier ने MS धोनी की तरह लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, लोगों को दिया 'गेम स्टैमिना का' चैलेंज

प्रिया प्रकाश ने धोनी को किया कॉपी, लगाए शॉट्स

प्रिया प्रकाश ने धोनी को किया कॉपी, लगाए शॉट्स

Priya Prakash Varrier game stamina ka challenge: विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों अपनी बैटिंग के जरिए लाखों लोगों का अटेंशन ले रही हैं. उन्होंने फैंस को गेम स्टैमिना का रील चैंलेज दिया है जिसे लेकर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है. क्योंकि वे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के शॉट्स को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के बारे में तो आप जानते ही होंगे…जो अपनी अपनी दिलकश अदाओं से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली एक्ट्रेस हैं. दुनिया भर में विंक गर्ल (Wink Girl) के नाम से मशहूर ये मलयालम एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए लाखों लोगों का अटेंशन लेती हैं. अभिनेत्री आए दिन ही इंस्टाग्राम पर कभी अपना बोल्ड दिखाती हैं तो कभी ट्रेडिशनल, कभी गाना गाकर फैंस को एंटरटेन करती हैं तो कभी डांस मूव्स के जरिए उन्हें निहारने को मजबूर कर देती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अंटेशन पाने के लिए कुछ अलग ही किया है.

    हाल ही में प्रिया ने अपने सोशल अकाउंट पर एक इंस्टा रील शेयर की है जिसके बैकग्राउंड में उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फोटो लगाई है. वीडियो में एक्ट्रेस हाथ में धोनी स्टाइल में बल्ला थामे क्रिकेट में चौके- छक्के लगाने की प्रैक्टिस करते दिख रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लोगों को गेम का चैलेंज स्वीकार करने की बात कही है, उन्होंने लिखा, ‘गेम लड़के- लड़कियों का नहीं स्टेमिना का होता है….इस चैलेंज को स्वीकारने के लिए अपनी खुद की रील बनाएं…#GameStaminaKa..’

    वीडियो में सबसे पहले प्रिया सुपर शॉट लगाती हैं, फिर स्ट्रेट ड्राइव, स्वीप शॉट, हुक शॉट, स्क्वाट शॉट और अंत में हेलिकॉप्टर शॉट मारती हैं. रील में प्रिया बल्ला लेकर माही को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं और लोग उनके शॉट्स में खामियां निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, फ्रंट फूट पर और काम करना पड़ेगा तो वहीं एक ने लिखा, इंडियन वीमन क्रिकेटर से करा लेते. वहीं एक अन्य ने उनके फुट वर्क को सराहा है. हालांकि, अधिकतर यूजर्स प्रिया की बैटिंग मजाक उड़ाते दिख रहे हैं.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘Sridevi Bungalow’ में नजर आएंगी जिसके जरिए वे हिंदी में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन ये पोस्ट प्रोडक्शन में हैं. इसके अलावा है वे ‘Vishnu Priya’ से कन्नड़ में डेब्यू कर रही हैं और ये फिल्म भी प्रोस्ट प्रोडक्शन में है.

    Tags: Cricket news, Helicopter Shot, Ms dhoni, MS Dhoni Catch, MS Dhoni news, Ms dhoni twitter account, Priya Prakash Varrier

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर