Home /News /entertainment /

yash starrer kgf 2 beats ss rajamouli rrr in domestic collection and earn 930 cr bhojpuri south mogi

Box Office पर हर भाषा में KGF 2 का तूफान, SS Rajamouli की RRR को भी दिया पछाड़ और देशभर में कर ली बंपर कमाई

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेश्न में केजीएफ 2 से पीछे गई RRR

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेश्न में केजीएफ 2 से पीछे गई RRR

केजीएफ 2 का तूफान बॉक्सऑफिस (KGF2 Box Office) पर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म बॉलीवुड की कई नई रिलीज को पछाड़ रही है लेकिन अब इसने राजामौली की RRR के डोमिस्टिक बॉक्स ऑफिस के भी पीछे छोड़ दिया है.

‘केजीएफ 2’ 23 दिन बाद भी बॉक्सऑफिस पर शोर मचाए हुए है. फिल्म ने जहां तमिल में 100 करोड़ का आंकड़ा पार एक रिकॉर्ड बनाया है तो वहीं हिंदी वर्जन से इसने 400 करोड़ के क्लब में एंट्री ली है. अब इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसने एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ के कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केजीएफः चैप्टर के घरेलू बॉक्स कलेक्शन ने राम चरण और जूनियर स्टारर के बिजनेस को मात दी है.

देश में KGF2 ने RRR से कर ली ज्यादा कमाई

दरअसल, RRR ने पूरे भारत से 904 करोड़ रुपए का व्यापार किया था जबकि KGF2 ने सिर्फ अपने देश के शोज से 930 करोड़ रुपए की कमाई की है. लिहाजा फिल्म ने डोमेस्टिक कलेक्शन में राजामौली की फिल्म से पूरे 26 करोड़ रुपए ज्यादा का इजाफा किया है. यश स्टारर फिल्म ने अब तक 1100 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस कलेक्शन किया है. वर्ल्डवाइड ग्रॉस की बात करें तो, RRR ने 1127 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और KGF-2 ने 1107 C रुपए बनाकर सिर्फ 20 करोड़ रुपए पीछे है. लेकिन जिस तरह से फिल्म बॉलीवुड और नई-नई हॉलीवुड फिल्मों को बीट कर रही है उससे लगता है कि आने वाले दिनों में ये RRR के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा भी क्रोस कर लेगी!

Also Read: KGF2 के अकेले हिंदी वर्जन ने कमाए 400 करोड़, पीछे रह गईं बॉलीवुड की सारी सुपरहिट और बाहुबली 2 को दे रही टक्कर!

यंगस्टर्स की पसंद KGF 2 और पारिवारिक दर्शक की RRR

गौरतलब है कि अब तक केजीएफ 2 को बहुत अधिक पारिवारिक दर्शकों ने नहीं देखा है, इसे ज्यादातर यंगस्टर्स का प्यार मिला है. लेकिन राजामौली के प्रति सम्मान और दीवानगी के कारण आरआरआर को कई पारिवारिक दर्शकों ने देखा था. दूसरी ओर आरआरआर ने तेलुगू राज्यों में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन हिंदी सहित बाकी भाषाओं में उम्मीद के मुताबिक मुनाफा नहीं मिला. वहीं KGF-2 ने हर भाषा में राज किया और अपने हिंदी वर्जन से सबसे ज्यादा कमाई की. कलेक्शंस अभी भी जारी है और हमें देखना होगा कि फिल्म अपना पूरा रन कहां रुकती है.

यश की फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त ने छोड़ी अभिनय की छाप
केजीएफ2 में यश के अपोजिट में श्रीनिधि शेट्टी हैं जो कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं. रवीना टंडन ने देश की प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई है और उन्हें भी खूब सराहा जा रहा है. जबकि संजय दत्त ने विलन अधीरा का रोल प्ले किया है जो बहुत ही खूंखार दिखते हैं.

Tags: KGF 2, RRR Movie, Ss rajamouli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर