Home /News /entertainment /

yash starrer kgf chapter 2 is now available on amazon prime video how to watch know here detail ps

यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ अब देखिए OTT पर, बस करना होगा ये काम

'केजीएफ 2' अमेजन प्राइम पर मात्र 199 रुपये में देख सकते हैं.

'केजीएफ 2' अमेजन प्राइम पर मात्र 199 रुपये में देख सकते हैं.

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की हिंदी वर्जन ने ही सिर्फ 400 करोड़ का बिजनेस कर लिया. अभी भी कुछ स्क्रीन्स पर यह फिल्म चल रही है. दर्शकों ने सिनेमाघरों में जाकर तो फिल्म देखी ही, लेकिन अब अगर आप घर बैठे सुपरस्टार यश की ये फिल्म देखना चाहते हैं तो अब ये भी मुमकिन हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की हाल ही में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. दर्शकों के बीच तो फिल्म पसंद ही की जा रही है, बॉक्स ऑफिस पर भी इसने खूब धमाका मचाया. देखते ही देखते फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. फिल्म की हिंदी वर्जन ने ही सिर्फ 400 करोड़ का बिजनेस कर लिया. अभी भी कुछ स्क्रीन्स पर यह फिल्म चल रही है. दर्शकों ने सिनेमाघरों में जाकर तो फिल्म देखी ही, लेकिन अब अगर आप घर बैठे सुपरस्टार यश की ये फिल्म देखना चाहते हैं तो अब ये भी मुमकिन हो गया है.

दरअसल, फिल्म जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है. दर्शक अब अमेजन प्राइम वीडियो पर केजीएफ चैप्टर 2 देख सकेंगे. इसके लिए अमेजन अर्ली एक्सेस भी लेकर आया है, जिसके जरिए इसके ओटीटी पर आने से पहले ही फिल्म को इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को मात्र 199 रुपये पे करने होंगे.

खास बात ये है कि केजीएफ 2 देखने के लिए आपका अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्राइबर होना भी जरूरी नहीं है. इसके लिए आपको सिर्फ 199 का पेमेंट करना होगा और आप फिल्म देख सकते हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर केजीएफ 2 तमिल, तेलुगु, कन्नड़, सहित पांच भाषाओं में उपलब्ध होगी. यानि अब यश के फैन घर बैठे उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. केजीएफ 2 के साथ ही दर्शकक अन्य भी कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों और वेब सीरीज का भी लुत्फ उठा सकेंगे.

kgf chapter 2, kgf chapter 2 ott

KGF चैप्टर 2 को लेकर अमेजन प्राइम का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @PrimeVideoIN)

बता दें, कुछ दिन पहले ही अमेज़न की ओर से यह कहा गया था कि केजीएफ चैप्टर 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी और इसकी ओटीटी रिलीज की जल्दी ही अपडेट दिया जाएगा. सुपरस्टार यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, अर्चना जोइस, प्रकाश राज, और रवीना टंडन स्टारर यह फिल्म प्राशांत नील के निर्देशन में बनी है. दर्शकों को तो यह फिल्म पसंद आई ही, समीक्षकों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है.

Tags: KGF 2, Tollywood, Yash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर