पीली साड़ी वाली अफसर ने फिर Tik Tok पर मचाया तूफान, लोगों ने कहा- सपना चौधरी की कर देंगी छुट्टी रीना द्व‌िवेदी

सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्या का काजल’ पर रीना द्विवेदी थिरक रही हैं और लाखों लोगों को पीली साड़ी वाली इस चुनाव अधिकारी का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 12:35 PM IST
पीली साड़ी वाली अफसर ने फिर Tik Tok पर मचाया तूफान, लोगों ने कहा- सपना चौधरी की कर देंगी छुट्टी रीना द्व‌िवेदी
लोकसभा चुनाव के दौरान हुई थी वायरल.
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 12:35 PM IST
लोकसभा चुनाव के समय चुनाव ड्यूटी में जाने वाली एक चुनाव अधिकारी अचानक ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गई थीं. पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की मुस्कान और जीवंतता लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई. चुनाव ड्यूटी में काम करने वाली महिला दरअसल पीडब्लूडी की अधिकारी रीना द्विवेदी हैं. चुनाव के बाद भी रीना द्विवेदी को लेकर लोगों का क्रेज़ सिर चढ़कर बोल रहा है, क्योंकि टिक टॉक (Tik Tok) पर उनका एक वीडियो वायरल हो गया है.

रीना द्विवेदी का टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उन्हें हरियाणी डांसर सपना चौधरी की कॉपी बता रहे हैं. टिक टॉक (Tik Tok) के इस वायरल वीडियो में रीना गहरे हरे रंग की साड़ी में सपना चौधरी की ही तरह डांस स्टेप्स कर रही हैं. सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्या का काजल’ पर रीना द्विवेदी थिरक रही हैं और लाखों लोगों को पीली साड़ी वाली इस चुनाव अधिकारी का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.



रीना भी बॉलीवुड की किसी एक्ट्रैस से कम नहीं नज़र आ रही हैं. ये वीडियो किसी शादी समारोह में फिल्माया गया है. इसी तरह का एक डांस वीडियो पहले डब्बू अंकल के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव का बनाया गया था जिन्होंने गोविंदा के गाने पर डांस कर रातोंरात शोहरत बटोरी थी.0

यह भी पढ़ेंः काली लुंगी और गले में चेन, 'बच्चन पांडे' में अक्षय का लुक

रीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना पहला टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. उस वक्त वो पीले रंग की ड्रेस पहने हुए थीं. उस वीडियो को भी उनके फैन्स ने जमकर पसंद किया था.


Loading...

बताया जा रहा है कि रीना को भोजपुरी फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन बेटे की वजह से उन्होंने मना कर दिया. रीना की ज़िंदगी में 6 साल पहले हुई एक दुर्घटना ने पूरी ज़िंदगी को बदल कर रख दिया था. साल 2013 में उनके पति का निधन हो गया था, जिसके बाद उन्हें अपने पति की जगह पीडब्लूडी में नौकरी मिली थी. रीना की साल 2004 में संजय शादी हुई थी और 13 साल का एक बेटा है.



अब रीना द्विवेदी सोशल मीडिया पर मिली फैन्स की शुभकामानाओँ और प्यार से बेहद उत्साहित हैं और वो किसी न किसी रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर फैन्स के दिलों में ‘पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी’ की यादें ज़िंदा रखती हैं.
यह भी पढ़ेंः 'जजमेंटल है क्या' समीक्षाः कंगना ने एक्टिंग से खींची नई लकीर
First published: July 27, 2019, 12:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...