होम /न्यूज /मनोरंजन /Dasvi Song ‘मचा मचा रे’ में अभिषेक बच्चन का हरियाणवी स्वैग देख फैंस बोले-‘जूनियर बच्चन को कम आंका गया’

Dasvi Song ‘मचा मचा रे’ में अभिषेक बच्चन का हरियाणवी स्वैग देख फैंस बोले-‘जूनियर बच्चन को कम आंका गया’

दसवीं फिल्म के पहले गाने में अभिषेक बच्चन का स्वैग देख फैंस हुए खुश. (फोटो साभार: Zee Music Company/Youtube grab)

दसवीं फिल्म के पहले गाने में अभिषेक बच्चन का स्वैग देख फैंस हुए खुश. (फोटो साभार: Zee Music Company/Youtube grab)

फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) के ‘मचा मचा रे’ गाने में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का हरियाणी स्वैग देख फैंस जमकर उनकी तार ...अधिक पढ़ें

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कम फिल्में करते हैं, लेकिन शानदार काम कर फैंस का दिल जीत लेते हैं. भले ही अपने पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तरह अधिक सफल नहीं माने जाते लेकिन उनके फैंस अभिषेक की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जूनियर बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) का पहला गाना ‘मचा मचा रे’ (Dasvi Song Macha Macha Re Out) रिलीज कर दिया गया. इस गाने में अभिषेक को देख फैंस एक्टर की तारीफ करने में जुट गए हैं.

‘दसवीं’ फिल्म का  पहला गाना ‘मचा मचा रे’ को फिल्मेकर ने फ्राइडे की दोपहर में रिलीज कर दिया. इस गाने में अभिषेक बच्चन जेल के अंदर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जाट राजनेता के के रोल में नजर आएंगे. इस गाने को मीका सिंह और दिव्या कुमार ने गाया है जबकि म्यूजिक सचिन और जिगर का है. लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं. ये फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी.

अभिषेक बच्चन ने जेल के अंदर किया डांस
‘मचा मचा रे’ गाने में अभिषेक बच्चन का हरियाणी स्वैग देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. कई फैंस ने लिखा कि अभिषेक बच्चन को कमतर आंका गया है. वह बेस्ट एक्टर हैं और उन्हें अच्छी फिल्मों की दरकार है. कई इस फिल्म को मास्टरपीस बता रहे हैं. फैंस अभिषेक के मैच्योर एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि ‘एबी को अंडररेट किया गया है. उनकी खास एक्टिंग स्किल और अपने रोल को लेकर डेडीकेशन कमाल का है. इस मास्टरपीस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं’.
" isDesktop="true" id="4152014" >
ये भी पढ़िए-अनिल कपूर नाना बनने को हैं बेताब, लेडी लव सुनीता के बर्थडे पर कह दी दिल की बात

‘दसवीं’ में अभिषेक बने हैं जाट नेता
‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन गंगा राम चौधरी जाट नेता के रोल में हैं तो निमरत, बिमला देवी नामक कैरेक्टर प्ले कर रहीं हैं. यामी गौतम आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल के रोल में हैं. आगरा के सेंट्रल जेल में फिल्म की शूटिंग की गई है. बतौर डायरेक्टर तुषार जलोटा के ये पहली फिल्म है. फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं जिसने ‘स्त्री’, ‘बाला’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

Tags: Abhishek bachchan, Mika singh, Yami gautam

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें