• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दिलजीत दोसांझ और Shehnaaz gill की पंजाबी फिल्म 'Honsla Rakh' का ट्रेलर हुआ रिलीज- देखें VIDEO

दिलजीत दोसांझ और Shehnaaz gill की पंजाबी फिल्म 'Honsla Rakh' का ट्रेलर हुआ रिलीज- देखें VIDEO

दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की पंजाबी कॉमेडी फिल्म ‘हौंसला राख’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.(Video Grab Youtube)

दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की पंजाबी कॉमेडी फिल्म ‘हौंसला राख’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.(Video Grab Youtube)

लोकप्रिय गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Actor and singer Diljit Dosanjh) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हौंसला रख’ (Honsla Rakh) का ट्रेलर शेयर किया है. इस पंजाबी कॉमेडी फिल्म में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa)  भी अहम भूमिका में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Actor and singer Diljit Dosanjh ) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी कॉमेडी फिल्म ‘हौंसला रख’ (Honsla Rakh) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) भी हैं. ट्रेलर देखने में काफी मजेदार लग रहा है. फिल्म में दिलजीत की कॉमेडी टाइमिंग गजब की दिख रही है.

    अगर दिलजीत के किरदार की बाद करें तो वो इस फिल्म में एक एनआरआई (NRI) की भूमिका निभा रहे हैं और उनकी प्रेग्नेंट पत्नी का रोल शहनाज गिल कर रही हैं. कहानी में आगे कई ट्विस्ट है, जिसमें बच्चा होने से पहले ही दोनों तलाक के लिए कोर्ट में केस दायर करते हैं और बच्चे की कस्टडी के लिए भी अपना-अपना दावा ठोकते हैं, मगर कस्टडी दिलजीत को मिलती है.

    शुरुआती परेशानियों के बाद बच्चे का डायपर बदलते-बदलते वो सीख जाते हैं कि बच्चे को कैसे पाला-पोसा जाता है. वक्त के साथ बाप-बेटे के रिश्ते मजबूत होते जाते हैं. समय बीतता है, दिलजीत का किरदार एक महिला के प्यार में पड़ जाता है, इस महिला का किरदार निभाया है सोनम बाजवा ने. अब वो अपने बेटे के लिए नई मम्मी के जुगाड़ करने के मिशन में लग जाता है. सब कुछ ठीक चल रहा होता है. इसी बीच कहानी में शहनाज गिल की फिर से इंट्री होती है. आगे क्या होता है? यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. ‘होंसला रख’(Honsla Rakh)  का निर्देशन अमरजीत सिंह सरोन कर रहे हैं.

    यहां ट्रेलर देखिए-

    फिल्म हौंसला रख’ (Honsla Rakh)) शहनाज गिल का ऐसा पहला प्रोजक्ट है, जो उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद रिलीज हो रही है. सिद्धार्थ का साथ छूटने के बाद शहनाज पहले की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है. उन्होंने इस फिल्म के बारे में कोई भी अपडेट शेयर नहीं किया है.

    फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंद (Producer Diljit Thind) का कहना है कि हम शहनाज की स्थिति से वाकिफ हैं. हम लंदन में 15 सितंबर को एक गाना शूट करने वाले थे. मगर सिद्धार्थ शुक्ला की असमय मौत की वजह से इसे स्थगित करना पड़ा. निर्माता चाहते हैं कि शहनाज भी इस गाने का हिस्सा बने, क्योंकि वो फिल्म का अभिन्न हिस्सा हैं. दिलजीत ने कहा है कि वे जल्द की शूटिंग की नई तारीख की घोषणा करेंगे. और इसके लिए वे लगतार शहनाज के मैनेजर से संपर्क में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज