VIDEO: हनी सिंह के बाद गुरु रंधावा ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही छाया 'छलांग' का दूसरा गाना

फिल्म 'छलांग' को 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)
फिल्म 'छलांग' को 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

अब फिल्म 'छलांग (Chhalaang)'का दूसरा गाना 'तेरी चोरियां' भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है, जो रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 2:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छलांग (Chhalaang)' के पहले गाने 'केयर नी करदा' में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. हनी सिंह की आवाज में यह गाना अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं, अब इस फिल्म का दूसरा गाना 'तेरी चोरियां' भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है, जो रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा चुका है.

बहुत पहले इस गाने की तैयारी कर रहे थे गुरु रंधावा
इस गाने को लव रंजन और गुरु रंधावा ने मिलकर लिखा है. गाने की बात करते हुए गुरु रंधावा ने कहा, 'तेरी चोरियां' मेरे लिए वास्तव में विशेष है. जब नुसरत और मैं मनाली में 'इश्क तेरा' के गाने की शूटिंग कर रहे थे, तो लव सर ने मुझे यह हुक लाइन 'तेरी चोरियां' दी थीं और कहा था कि हमें यह गीत 'छलांग' के लिए तैयार करना है. मैं उनके साथ दोबारा काम करने के लिए बेहद उत्साहित था, इसलिए मैंने उसी क्षण गाना लिखना शुरू कर दिया था.'


इस दिन रिलीज होगी वाली है फिल्म


इस गाने में एक खुशी की लहर है, जिसमें राजकुमार और नुसरत एक दूसरे को जानने का मौका देते हैं और एक दूसरे के प्रति प्रेम भावना रखते हैं , लेकिन कबूल करने के लिए तैयार नहीं हैं. लव फिल्म्स प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने निर्मित किया है. 200 देशों व विदेशों में अमेजन प्राइम सदस्य फिल्म 'छलांग' को 13 नवंबर से इस दिवाली के अवसर पर अमेजन पर 'द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' के त्योहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज