'Bhuj: The Pride Of India' का गाना ‘हंजूगम’ रिलीज, छा गई अजय देवगन और प्रणिता सुभाष की जोड़ी

'भुज' का गाना सोशल मीडिया पर छाया. (फोटो साभार: T-Series/Youtube)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भुज’ का पहला गाना 'हंजूगम (Hanjugam)' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस गाने को जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने आवाज दी है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj:The Pride Of India) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसा कि नाम से ही साफ है  फिल्म में देशभक्ति कूट-कूट कर भरी है. देश प्रेम की कहानी पर बनी इस फिल्म को 13 अगस्त तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर पहले ही फिल्म की झलक दिखला चुका है. इस फिल्म का पहला गाना भी अब रिलीज कर दिया गया. गाने के बोल कुछ अलग हैं, इसलिए फैंस की जुबान पर जल्दी चढ़ने की उम्मीद है.

    'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj:The Pride Of India) फिल्म का पहला गाना ‘हंजूगम’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को अजय देवगन और एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष पर फिल्माया गया है. इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी और गाने का ही कमाल है कि रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. टी-सीरीज के यू ट्यूब पर रिलीज होने ने कुछ घंटे में ही 11 लाख 48 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. गाने में एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में अजय बेहद सधे हुए अंदाज में दिख रहे हैं. इस गाने को देवशी खंडूरी ने लिखा है और जुबिन नौटियाल ने गाया है. एयरफोर्स की ऑफिशियल पार्टी का मौका लग रहा है जहां अजय और प्रणिता गाते-नाचते नजर आ रहे हैं.



    बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ‘हंगामा 2’ और ‘भुज’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. इनके अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और संजय दत्त भी नजर आएंगे.

    यह भी पढ़िए-यादों में: राज कुमार ने ‘नीलकमल’ की शूटिंग में नकली आभूषण पहनने से कर दिया था इनकार, रोक दी शूटिंग

    ''भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’  की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस फिल्म में अजय इंडियन एयरफोर्स के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में हैं, जो उस समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे. गांव के लोगों की मदद से एयरफोर्स बेस तैयार करने की कहानी दर्शकों को फौजी लोगों की मुश्किलों से भी रूबरू करवाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.