अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, देखें वीडियो

यूट्यूब पर यह वीडियो 6 जुलाई को रिलीज किया गया था. (Photo Credit: DM - Desi Melodies )

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ (Filhaal2 Mohabbat) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड बना दिया है. रिलीज के 3 दिनों में ही इस वीडियो ने 100 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर लिया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ (Filhaal2 Mohabbat) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड बना दिया है. अक्षय के फैंस ही नहीं यूट्यूब पर नए वीडियो देखने वाले आडियंस को यह गाना बहुत पसंद आया है. यह वीडियो, रिलीज के 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर सबसे अधिक बार देखा जाने वाला वीडियो बन गया है. यूट्यूब पर यह वीडियो 6 जुलाई को रिलीज किया गया था. इस वीडियो को 3 दिन में ही यूट्यूब पर इतनी बार देखा गया है कि इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

    2019 में इस म्यूजिक वीडियो का प्रीक्वल रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया था. इसकी सफलता के बाद अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की भूमिका वाले इस वीडियो का सीक्वल जारी किया गया. सीक्वल म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' ने अपने ही नहीं बल्कि यूट्यूब पर अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. रिलीज के 3 दिनों में ही इस वीडियो ने 100 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर लिया है.



    इस गाने में दो प्यार करने वालों के दिल टूटने की स्टोरी दिखाई गई है. अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड नुपुर सेनन की शादी उनकी मर्जी के खिलाफ एमी विर्क से कर दी जाती है. अक्षय कुमार अपने प्यार को नहीं भूल पा रहे हैं. वे नुपूर की शादी की रस्मों में शामिल होते हैं और वे लोगों के साथ डांस भी करते हैं, लेकिन उनके चेहरे से उनका दुख साफ झलक रहा है.

    बेवफाई का दर्द मिलने के बाद भी अक्षय अपने प्यार का पीछा करते हैं. दूसरी तरफ नुपुर भी अक्षय कुमार के साथ बिताए पलों को नहीं भूल पा रही हैं. एमी विर्क की शानो शौकत में उनका मन नहीं लग रहा है. फिर एक हादसा हो जाता है. इसके प्रीक्वल 'मैं किसी और का हूं फिलहाल' को भी यूट्यूब पर बहुत लाइक किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.