टोनी कक्कड़ जैस्मिन-अली के साथ लेकर आ रहे हैं 'Tera Suit', फैंस ने किए अजोबो-गरीब सवाल

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) दोनों एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दोनों के साथ टोनी कक्कड़ भी जर आ रहे हैं. पोस्ट से जाहिर है कि इस म्यूजिक वीडियो को टोनी कक्कड़ आवाज देने वाले हैं.

  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) जल्द ही एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों एक म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट (Tera Suit)' में साथ दिखाई देंगे. दोनों ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया है. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस के साथ यह खुशी शेयर की है. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दोनों के साथ टोनी कक्कड़ भी जर आ रहे हैं. पोस्ट से जाहिर है कि इस म्यूजिक वीडियो को टोनी कक्कड़ आवाज देने वाले हैं.

लेकिन, इस ऐलान के बाद अली गोनी और जैस्मिन भसीन को यूजर्स सलाह देने और सवाल पूछने में जुट गए हैं. कई यूजर्स ने इनके पोस्टर पर कमेंट करते हुए सवाल किया है कि उन्होंने टोनी कक्कड़ को ही क्यों चुना. दरअसल, बीते दिनों टोनी कक्कड़ का हंसिका मोटवानी के साथ 'बूटी शेक' रिलीज हुआ था. जिसे लेकर टोनी कक्कड़ खूब ट्रोल हुए थे. यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनके इस गाने को लेकर हैरानी जाहिर की थी और उनसे तरह-तरह के सवाल भी किए थे.

tony kakkar, tera suit, aly goni
(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)




अब जब टोनी कक्कड़ ने जैस्मिन और अली गोनी के साथ नए गाने का ऐलान किया है तो हर कोई अली और जैस्मिन से पूछ रहा है कि उन्होंने किसी और सिंगर को क्यों नहीं चुना. टोनी कक्कड़ बूटी शेक के अलावा, लैला, शोना-शोना जैसे गानों को लेकर भी ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके हैं. ऐसे में यूजर्स इस बात को लेकर सोच में हैं कि क्या एक बार फिर उन्हें वैसा ही कुछ सुनने को मिलेगा या फिर टोनी इस बार अपने फैंस के लिये कुछ नया लाने की तैयारी में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज