Home /News /entertainment /

amrita rao was afraid of getting pregnant went to hospital after anxiety attack an

अमृता राव को प्रेग्नेंट होने के ख्याल से लगता था डर, एनजाइटी अटैक के बाद जाना पड़ा था अस्पताल

अमृता राव एक बच्चे की मां हैं. (Instagram/amrita_rao_insta)

अमृता राव एक बच्चे की मां हैं. (Instagram/amrita_rao_insta)

अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल यूट्यूब पर अपनी नई सीरीज 'कपल ऑफ थिंग्स' के जरिये फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर कर रहे हैं. इस कपल ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा है. अब अमृता ने यह खुलासा करके सभी को हौरान कर दिया है कि वे प्रेग्नेंट होने के ख्याल से डर गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

अमृता राव (Amrita Rao) की प्रेग्नेंसी की खबर तब सामने आई थी, जब दोनों की फोटोज एक अस्पताल के बाहर क्लिक की गई थीं. अमृता का बेबी बंप देखकर सभी हैरान रह गए थे. अमृता ने यूट्यूब सीरीज ‘कपल ऑफ थिंग्स’ के एपिसोड में अपनी एक खास झलक दिखाई. वीडियो में महिलाओं से जुड़ी चीजों के बारे में बात की गई है. इसमें अमृता और अनमोल ने प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है. उन्होंने मम्मी-पापा बनने के बारे में बात की है.

यूट्यूब वीडियो में, अनमोल ने बताया कि उन्होंने बाली में अपने हनीमून पर एक बच्चे के पैरेंट्स बनने की चर्चा की थी, जिससे अमृता घबरा गई थीं. तब अमृता ने खुलासा किया कि वे प्रेग्नेंट होने के कॉन्सेप्ट से डर गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि वे इस बात से परेशान थीं कि पेट के बल झुकना या सोना जैसी सरल चीजें कैसे हो पाएंगी. प्रेग्नेंसी के दौरान इसके क्या परिणाम होंगे.

डेढ़ महीने तक रात को नहीं सो पाई थीं अमृता
अमृता ने यह भी खुलासा किया कि गर्भवती होने के विचार ने उन्हें परेशान कर दिया था. उन्होंने उस दौर को याद किया जब उन्हें पहली बार एनजाइटी का दौरा पड़ा था. उन्होंने आगे बताया कि वे करीब डेढ़ महीने तक रात को सो नहीं पाई थीं. अमृता ने कहा कि उन्होंने तब अनमोल से इस बारे में चर्चा नहीं की, क्योंकि उन्हें लगता था कि वे भी इससे प्रभावित हो सकते थे.

अमृता ने 2020 में दिया था बेटे वीर को जन्म
अमृता और अनमोल 2020 में एक बच्चे के पैरेंट्स बने थे. उन्होंने बेटे का नाम वीर रखा है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने उस दौर को पार करने के लिए सैर पर जाना शुरू किया था. अमृता ने दीपिका पादुकोण के उस इंटरव्यू को देखने का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बात की थी.

मदद के लिए गई थीं डॉक्टर के पास
एपिसोड के आखिर में, अमृता ने कहा कि वे मदद के लिए एक डॉक्टर के पास भी गई थीं. उस मीटिंग के बाद, वे पहले से मजबूत हुईं. कपल ने आखिर में मेंटल हेल्थ पर ध्यान देने की बात कही है. कपल ने सभी से अनुरोध किया है कि अगर कोई ऐसे ही दौर से गुजर रहा है तो मदद जरूर लें.

Tags: Amrita rao

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर