Home /News /entertainment /

anjali arora new song saiyyan dil mein aana re release watch video entpks

आ गया 'काचा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा का नया गाना 'सइयां दिल में आना रे', आपने देखा VIDEO?

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का नया गाना. (Video Grab Youtube)

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का नया गाना. (Video Grab Youtube)

Anjali Arora New Song Release: 26 अक्टूबर 1951 में आई वैजयंती माला की फिल्म 'बहार' का एक गाना 'सइयां दिल में आना रे' आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है और इसी गाने को प्रिंस गुप्ता ने रीक्रिएट किया है, जिसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वहीं, ऑरिजनल गाने को जहां शमशाद बेगम ने अपनी आवाज दी थी, तो वहीं अंजलि के इस गाने को श्रुति राणे ने गाया है.

अधिक पढ़ें ...

Anjali Arora New Song Release: सोशल मीडिया पर अपने रील्स के दम पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नया गाना ‘सइयां दिल में आना रे (Saiyyan Dil Mein Aana Re)’ रिलीज हो गया है. एक दिन पहले यूट्यूब पर सारेगामापा म्यूजिक द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. महज 24 घंटे के अंदर इस गाने के वीडियो को 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अंजलि का ये गाना उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर 53 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने के वीडियो को लाइक किया है और कमेंट बॉक्स पर जमकर कमेंट कर अंजलि की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, 26 अक्टूबर 1951 में आई वैजयंती माला की फिल्म ‘बहार’ का एक गाना ‘सइयां दिल में आना रे’ आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है और इसी गाने को प्रिंस गुप्ता ने रीक्रिएट किया है, जिसमें अंजलि अरोड़ा शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

वहीं, ऑरिजनल गाने को जहां शमशाद बेगम ने अपनी आवाज दी थी, तो वहीं अंजलि के इस गाने को श्रुति राणे ने गाया है. बता दें, अंजलि सोशल मीडिया पर अपनी पॉपुलैरिटी के लिए जानी जाती हैं. यह उनका म्यूजिक वीडियो ‘कच्चा बादाम’ था, जिसने उन्हें मशहूर कर दिया. सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

इसके बाद ही अंजलि अरोड़ा को एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था. इस शो के बाद अंजलि और भी ज्यादा मशहूर हो गईं. भले ही वह ‘लॉक अप’ में अपनी सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी को पसंद कर चुकी थीं, लेकिन खबरों की मानें तो अंजलि वर्तमान में डिजिटल निर्माता आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं. हाल ही में आकाश के साथ उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में अंजलि मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं.

Tags: New song, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर