Haryanvi Song: अंजली राघव के नए गाने ने मचाई धूम, Video पर 30 लाख के पार व्यूज

अंजली राघव का नया गाना 'लंबो घूंघट.' (फोटो साभारः यूट्यूबः Tips Haryanvi
)

अंजली राघव का नया गाना 'लंबो घूंघट.' (फोटो साभारः यूट्यूबः Tips Haryanvi )

पिछले छह सात महीनों से जमकर हरियाणवी गाने रिलीज हुए और इन्हें फैंस ने खूब पसंद भी किया. अब एक बार फिर से एक हरियाणवी गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है. इस गाने का बोल हैं- 'लंबो घूंघट (Lambo Ghunghat)'. यू ट्यूब पर रिलीज होने के बाद यह कई दिनों तक ट्रेंडिंग गाने की लिस्ट में बना रहा.

  • Share this:

मुंबईः गानों को लेकर पिछले कुछ वक्त में काफी तेजी से ट्रेंड बदला है. अब लोग बॉलीवुड के साथ साथ हरयाणवी (Latest Haryanvi song), भोजपुरी (Bhojpuri Songs) और पंजाबी गानों को भी खूब पसंद कर रहे हैं. पंजाबी भोजपुरी और हरियाणवी इन तीनों ही इंडस्ट्री में गानों को रिलीज करने की होड़ मची हुई है. पिछले छह सात महीनों से जमकर हरियाणवी गाने रिलीज हुए और इन्हें फैंस ने खूब पसंद भी किया. अब एक बार फिर से एक हरियाणवी गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है. इस गाने का बोल हैं- 'लंबो घूंघट'

यू ट्यूब पर रिलीज होने के बाद यह कई दिनों तक ट्रेंडिंग गाने की लिस्ट में बना रहा. इस गाने में अंजलि राघव के साथ दर्शकों को अजय धनकर भी नजर आएंगे. दोनों की मस्त जोड़ी को लोगों खूब पसंद किया औह गाने पर जमकर प्यार बरसाया. गानें में दोनो के बीच हो रही तकरार ने भी लोगों का दिल जीता.

Youtube Video


बता दें कि इस गाने को अभी रिलीज हुए एक सप्ताह का ही समय बीता है और इतने कम वक्त में ही इस गाने ने 30 लाख से अधिक व्यूज हासिल कर लिए हैं. यू-ट्यूब पर अब तक इसे 3,148,111 बार देखा जा चुका है. लंबो घूंघट को आवाज फरीस्ता और ए. के. जट्टी ने दी है जबकि इसे लिखा आमीन बड़ौदी ने है. जबकि Arvind Jangid ने इसमें म्यूजिक दिया है.

गौरतलब है कि अंजलि राघव हरियाणवी इंडस्ट्री में एक फेमस कलाकार हैं. वे जब भी कोई नया गाना लेकर आती हैं तो वह जमकर धूम मचाता है और फैंस भी उनके गानें खूब प्यार बरसाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज