अनुराग कश्यप की बेटी आलिया जब 10 महीने बाद मां से मिलीं, VIDEO में दिखाई अपने घर की झलक

आलिया कश्यप नवंबर 2020 में कोरोना संक्रमण से पीड़ित थीं (फोटो साभारः Youtube@Aaliyah Kashyap)

आलिया कश्यप नवंबर 2020 में कोरोना संक्रमण से पीड़ित थीं (फोटो साभारः Youtube@Aaliyah Kashyap)

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) 10 महीने बाद अपने मुंबई के घर लौटी हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) 10 महीने बाद अपने मुंबई के घर लौट आई हैं. 20 साल की आलिया ने अपने एक नए यूट्यूब (YouTube) ब्लॉग में, अमेरिका से अपने घर वापस आने की जर्नी के बारे में बताया है. आलिया अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं. नए वीडियो में, उन्होंने खुलासा किया कि वे एक महीने के लिए घर जा रही हैं. अपनी उड़ान से पहले, आलिया ने खुलासा किया कि वे अपने पिता अनुराग के सबसे अच्छे दोस्त के घर पर रुकी थीं.

प्लेन से उतरने के बाद, वे घर की ओर बढ़ीं. घर पहुंचने पर आलिया की मां ने उन्हें गले लगाया और चूमा. उन्होंने अपने बेडरूम की एक झलक भी शेयर की हैं, जिसमें कई फोटो फ्रेम, एक बुकशेल्फ और हैंडबैग नजर आ रहे हैं. जहां वे घर लौटकर खुश नजर आ रही हैं, वहीं उनकी मां को उनके वजन की चिंता है. वजन घटाने के पीछे का कारण पूछे जाने पर आलिया ने कहा, 'मैं उदास थी.' उनकी मां ने कहा, 'अब मैं तुम्हें बकरे (बकरी) की तरह मोटा करने जा रही हूं.'

Youtube Video

पिछले कुछ महीनों में, आलिया ने अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने खुलासा किया कि नवंबर 2020 में कोविड -19 (Covid-19) पॉजिटिव आने के बाद उनकी मानसिक सेहत बिगड़ने लगी थी. पिछले महीने, एक ब्लॉग में आलिया ने कहा था कि दिसंबर में उन्हें पैनिक अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आलिया के मम्मी-पापा उनके साथ रहने के लिए अमेरिका चले गए थे, जिसके बाद वे बेहतर महसूस करने लगी थीं.
हालांकि, अप्रैल में, उसे एक गंभीर चिंता का दौरा पड़ा. 'अचानक, मेरा शरीर सुन्न हो गया, पूरी तरह से सुन्न हो गया. मेरा दिल बहुत तेजी से धड़कने लगा. मुझे पसीना आने लगा. मेरा शरीर हिंसक रूप से कांपने लगा. सचमुच, मैं ऐसा था, 'मैं मर रहा हूं'. ऐसा लगा कि यह मेरे और मेरे लिए था. मरने वाली थी,' उसने कहा. इसे अपने जीवन का 'सबसे डरावना दिन और रात' बताते हुए, उसने कहा, 'मुझे बिना किसी कारण के इतनी चिंता महसूस हुई. जैसे, कुछ भी नहीं हुआ,' उसने कहा. 'उस रविवार की रात के बाद, पिछले 10 दिनों से, मैं लगातार चिंता महसूस की है. अभी भी. मेरी हृदय गति बहुत अधिक थी. मैं सांस नहीं ले पा रहा था. मेरी छाती में दर्द हो रहा था.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज