एआर रहमान ने '99 सॉन्ग' का स्पेशल कॉन्सर्ट किया रिलीज, बोले- 'आपके लिए परफॉर्म करना चाहता हूं'

फोटो साभार: @ARRahman

फोटो साभार: @ARRahman

एआर रहमान (AR Rahman) ने अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट '99 सॉन्ग' (99 Song) का स्पेशल कॉन्सर्ट रिलीज किया. वह एक डिजिटल शो था जो उनकी आगामी फिल्म '99 सॉन्ग्स' के संगीत के बारे में दर्शकों को बता रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 7:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सिंगर व कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) ने अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट '99 सॉन्ग' (99 Song) का स्पेशल कॉन्सर्ट रिलीज किया. वह एक डिजिटल शो था जो उनकी आगामी फिल्म '99 सॉन्ग्स' के संगीत के बारे में दर्शकों को बता रहा था. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में स्ट्रीम किया गया. फिल्म के एक्टर ईहान भट और निर्देशक विश्वेश कृष्णमूर्ति भी रहमान के साथ फिल्म की आवाज प्रस्तुत करते दिखाई दिए.

'99 सॉन्ग' (99 Song) के विशेष कॉन्सर्ट के बारे में ए.आर. रहमान कहते हैं, 'मेरा चाहता था कि मुझे हर शहर, हर कॉलेज में जाना चाहिए और प्रदर्शन करना चाहिए आपके लिए. लेकिन समय को देखते हुए कम से कम हम ये तो कर सकते हैं. एक अविश्वसनीय गायक और संगीतकारों के साथ एक शो प्रस्तुत करते हैं जो साउंडट्रैक का हिस्सा हैं. मुझे उम्मीद है कि आप 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में जाएंगे और मास्क के साथ फिल्म को प्यार देंगे.'

Youtube Video


ये फिल्म 99 के गाने का एक म्यूजिक रोमांस है, जिसका निर्देशन विश्वेश कृष्णामूर्ति कर रहे हैं. इस फिल्म में ईहान भट, एडिल्सी वर्गीस, तिब्बसी और तेनजिन दलहा अहम किरदार में नजर आएगे. फिल्म में लीजा रे, मनीषा कोईराला, आदित्य सील, म्यूजिशन रंजीत बारोट जैसे कलाकार सपोर्टिंग किरदार निभाते हुए नजर आएगें. इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए एआर रहमान ने लिखा, ‘ये शेयर करते हुए काफी प्रसन्नता हो रही, 99 सॉन्ग 16 अप्रैल, 2021 को हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. फिल्म विश्वेश द्वारा निर्देशित है, इस फिल्म में ईहान भट और एडिल्सी वर्गीस जैसे कलाकार नजर आएगे.’
Youtube Video


आपको बता दें कि 19 फरवरी, 2020 को फिल्म 99 सॉन्ग का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर की शुरूआत पियानो से झांकते हुए लड़के के सीन से होती है और अभिनेता ईहान भट कहते हैं कि ‘मैं मानता हूं कि इस एक गाना पूरी दुनिया बदल सकता है. वहीं ट्रेलर में लीजा रे कहती है कि म्यूजिक दुनिया का आखिरी बचा हुआ जादू है, जादू में भरोसा करते हो?’ इस फिल्म को कोविड- 19 की वजह से डिले कर दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज