'दिल है दीवाना' में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत ने किया ऐसा डांस, थिरकने लगेंगे आप

अर्जुन कपूर कहते हैं, ‘दिल है दीवाना’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान रकुल के साथ मेरे अनुभव बेहद शानदार रहे. यह मजेदार वाइब्स के साथ एक आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक है, जिसे डायरेक्टर्स राधिका-विनय ने बहुत ही सुंदरता से कैप्चर किया है. (T-Series YouTube Grab)

अर्जुन कपूर कहते हैं, ‘दिल है दीवाना’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान रकुल के साथ मेरे अनुभव बेहद शानदार रहे. यह मजेदार वाइब्स के साथ एक आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक है, जिसे डायरेक्टर्स राधिका-विनय ने बहुत ही सुंदरता से कैप्चर किया है. (T-Series YouTube Grab)

रोमांटिक डांस ट्रैक 'दिल है दीवाना (Dil Hai Deewana)' में दर्शन रावल और एक्ट्रेस टर्न्ड सिंगर जारा खान के गायन के साथ तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज किए गए ‘दिल है दीवाना’ में अपबीट ट्यून और फन लिरिक्स के साथ ही एक पार्टी ट्रैक के सभी एलिमेंट्स मौजूद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 11:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रोमांटिक डांस ट्रैक 'दिल है दीवाना (Dil Hai Deewana)' के माध्यम से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), भूषण कुमार की टी-सीरीज के आपको थिरकने पर मजबूर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. प्रतिभाशाली जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित इस सॉन्ग में अर्जुन और रकुल को दिलचस्प तरीके से पेश करता है जो रोमांटिक डांस नंबर की एनर्जी और वाइब्स से मेल खाता हुआ प्रतीत होता है. संयोग से यह पहली बार होगा कि हैंडसम एक्टर और स्टनिंग एक्ट्रेस एक म्यूजिक सिंगल में एक साथ दिखाई देंगे, जिसका पूरा श्रेय भूषण कुमार को जाता है.

दर्शन रावल और एक्ट्रेस टर्न्ड सिंगर जारा खान के गायन के साथ तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज किए गए ‘दिल है दीवाना’ में अपबीट ट्यून और फन लिरिक्स के साथ ही एक पार्टी ट्रैक के सभी एलिमेंट्स मौजूद हैं. टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, ‘यह सॉन्ग एक अपबीट, पेपी ट्रैक और कम्प्लीट डांस नंबर है. सॉन्ग की हर एक बात, अर्जुन-रकुल के लुक्स, सेट्स, म्यूजिक वीडियो कॉन्सेप्ट, बीट्स, वोकल्स और बेमिसाल लिरिक्स तक सब कुछ बेहद शानदार है. हमारी ऑडियंस को यह सॉन्ग पसंद आने वाला है.’

अर्जुन कपूर कहते हैं, ‘दिल है दीवाना’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान रकुल के साथ मेरे अनुभव बेहद शानदार रहे. यह मजेदार वाइब्स के साथ एक आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक है, जिसे डायरेक्टर्स राधिका-विनय ने बहुत ही सुंदरता से कैप्चर किया है. जब भी म्यूजिक की बात आती है, भूषण कुमार हमेशा ही शानदार म्यूजिक देने की दिशा में काम करते हैं और मुझे निश्चित रूप से लगता है कि 'दिल है दीवाना' लोगों के लिए ऐसा ही बेहतरीन पार्टी सॉन्ग होगा.’

Youtube Video

रकुल प्रीत कहती हैं, ‘दिल है दीवाना ने अर्जुन और मुझे 'सरदार का ग्रैंडसन' के बाद एक बार फिर से साथ काम करने का अवसर दिया है और अर्जुन के साथ काम करना बेहद मजेदार रहा. यह सॉन्ग बहुत एनर्जेटिक और पेपी है और इसे शूट करना बेहद बेहतरीन रहा.’

डायरेक्टर्स राधिका राव और विनय सप्रू कहते हैं, ‘दिल है दीवाना, पूर्ण रूप से मसाला ट्रैक है. अर्जुन और रकुल युवा पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस सॉन्ग के लिए उत्तम हैं. यह सॉन्ग अपने आप में बेहद मजेदार है, जिसने हमें अलग-अलग सेट्स और सिनेरियोज के साथ एक्सपेरिमेंट करने में सक्षम बनाया.’ भूषण कुमार की टी-सीरीज का सॉन्ग 'दिल है दीवाना' अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज