आसिम रियाज ने फैंस को दिया शानदार तोहफा, 'Back To Start' ने मचाया धमाल

(photo credit: youtube/Sony Music India)

(photo credit: youtube/Sony Music India)

आसिम रियाज (Asim Riaz Rap Song) ने इस ईद अपने फैंस को अपने नए टेलेंट से रूबरू कराया है. आसिम ने अपना पहला रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट (Back To Start)' रिलीज कर दिया है. आसिम रियाज का यह रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

  • Share this:

मुंबईः बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) रियेलिटी शो से बाहर आने के बाद भी लगातार चर्चा में हैं. बिग बॉस के बाद आसिम रियाज की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है. खासकर अपनी फिटनेस को लेकर आसिम खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इसके अलावा हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर और प्रोफेशनल लाइफ में भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. अब ईद (Eid 2021) के मौके पर आसिम रियाज ने अपने फैंस को एक बेहद शानदार तोहफा दिया है.

आसिम (Asim Riaz Rap Song) ने इस ईद अपने फैंस को अपने नए टेलेंट से रूबरू कराया है. आसिम ने अपना पहला रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट (Back To Start)' रिलीज कर दिया है. आसिम रियाज का यह रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनके फैंस के बीच उनका यह नया टेलेंट खूब धमाल मचा रहा है.

अपने पहले रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट (Back To Start Release)' में आसिम फैंस को अपने जीवन के संघर्ष, उतार-चढ़ाव और अपने साथ हुई बुली के बारे में बता रहे हैं. यह आसिम का पहला रैप सॉन्ग है और आते ही यूट्यूब पर छा गया है. खास बात ये है कि रैप सॉन्ग आसिम रियाज ने ही लिखा है और गाया भी उन्होंने है. इसके अलावा इसमें परफॉर्म करते भी वही नजर आ रहे हैं.

Youtube Video

हाल ही में रिलीज किए गए इस रैप सॉन्ग को कुछ ही घंटों में 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. रैप सॉन्ग को सोनी म्यूजिक इंडिया चैनल द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इससे पहले भी आसिम कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. जिनमें हिमांशी खुराना संग 'दिल को मैंने दी कसम', 'अफसोस करोगे' और 'कल्ला सोना नई' शामिल हैं. इन सॉन्ग्स के बाद अब आसिम रियाज का यह गाना भी धमाल मचा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज