बादशाह का नया गाना Fly Out, शहनाज गिल ने अदाओं से फिर बिखेरा जलवा

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

Fly Song Out : शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) पहली बार दोनों साथ में स्क्रीन शेयर की है. इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

  • Share this:
मुंबई. खुद के पंजाब की 'कटरीना कैफ' कहने वालीं बिग बॉस 13 की एंटरटेनर यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया गाना रिलीज हो गया है. इस नए गाने में वह रैपर बादशाह (Badshah) के साथ नजर आ रही हैं. बादशाह और शहनाज के इस नए गाने के नाम है 'फ्लाई' (Fly)
रिलीज के साथ ही यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब सहित सोशल मीडिया (Social Media) के तमाम प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने लगा है. इस गाने को लेकर पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) पहली बार दोनों साथ में स्क्रीन शेयर की है. इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में बादशाह और शहनाज के अलावा उताना अमित ने भी परफॉर्म किया है. डी सोल्जर्ज का इसमें संगीत है. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे हैं.

Youtube Video

कुछ ही पहले ही गाना रिलीज हुआ है और गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बादशाह ने गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'फ्लाइ रिलीज हो गया है'. बादशाह के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके गाने की तारीफ की है.



 Badshah, Shehnaaz Gill, Badshah and Shehnaaz Gill new song, Badshah new song, Badshah new song Fly, Social Media, Youtube, News18, network 18, बादशाह, शहनाज गिल

सॉन्ग में शहनाज का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा हैं.

आपको बता दें बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ एक फिल्म 'हौसला रख' में भी नजर आएंगी. ये पंजाबी फिल्‍म शहनाज के ल‍िए काफी बड़ा ब्रेक साब‍ित हो सकती है. शहनाज और द‍िलजीत की ये फिल्‍म इस साल दशहरे पर, 15 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी.

वहीं, बादशाह का हाल ही टॉप टकर सॉन्ग भी रिलीज हुआ है. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. बादशाह का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज