Paani Paani Song Release: बादशाह के इस नए गाने में द‍िल जीत जेंगे जैकलीन के Killer Looks

'गेंदा फूल' के बाद दूसरी बार बादशाह और जैकलीन साथ आए हैं.

रैपर बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी एक बार फिर 'पानी पानी' (Paani Paani Song) गाने में साथ आई है. इस नए गाने में जैकलीन का राजस्‍थानी अवतार आपका द‍िल जीत लेगा.

  • Share this:
    रैपर बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी एक बार फिर साथ में आई हैं और इस बार 'पानी पानी' (Paani Paani Song) के साथ धमाल मचाने को तैयार है. प‍िछली बार बादशाह और जैकलीन 'गेंदा फूल' गाने में साथ नजर आए थे और बंगाली ब्‍यूटी के रूप में नजर आईं जैकलीन ने सभी का द‍िल जीत लि‍या था. 'गेंदा फूल' काफी ह‍िट रहा था और उसी सफलता को फिर से दौहराने के लिए ये जोड़ी फिर से एक बार साथ आई है. बादशाह ने स‍िर्फ जैकलीन ही नहीं, बल्कि उनकी लकी चार्म आस्‍था ग‍िल (Aastha Gill) को भी इस गाने में साथ ल‍िया है.

    बादशाह का कंपोज क‍िया ये गाना आस्‍था ग‍िल ने गाया है और कुछ देर पहले ही यूट्यूब पर र‍िलीज क‍िया गया है. प‍िछली बार बंगाली अवतार में नजर आईं जैकलीन इस गाने में राजस्‍थानी ब्‍यूटी बनी द‍िख रही हैं. जैकलीन इस पूरे गाने में बेहद खूबसूरत नजर आई हैं. हालांकि बादशाह का ये बेतुका-सा रैप आपको क‍ितना पसंद आता है ये आप खुद ही तय कीज‍िए.

    Badshah, Jacqueline Fernandez, Aastha Gill, Paani Paani

    गाने की दो ही चीजें सबसे अच्‍छी हैं, एक जैकलीन और दूसरा इसका म्‍यूजि‍क जो आपको थ‍िरकने पर मजबूर कर सकता है. आप भी सुनिए बादशाह और आस्‍था ग‍िल का ये नया गाना.





    अच्‍छे गाने अक्‍सर कानों को सुकून देते हैं, लेकिन बादशाह और आस्‍था ग‍िल का ये गाना आपकी आंखों को काफी सुकून देगा. खूबसूरत लोकेशन और उससे भी खूबसूरत जैकलीन के लिए आपको ये गाना देखना जरूर चाहिए.