होम /न्यूज /मनोरंजन /

बीइंग म्यूजिक रिकॉर्ड ने 'जीत जाएगा हिन्दुस्तान' गाना किया लॉन्च, लोगों को आ रहा पसंद

बीइंग म्यूजिक रिकॉर्ड ने 'जीत जाएगा हिन्दुस्तान' गाना किया लॉन्च, लोगों को आ रहा पसंद

बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड कंपनी 2020 में शुरू हुई थी. (फाइल फोटो)

बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड कंपनी 2020 में शुरू हुई थी. (फाइल फोटो)

बीइंग म्यूजिक रिकॉर्ड्स (Being Musical Records) ने गाने 'जीत जाएगा हिन्दुस्तान' (Jeet Jayega Hindustan) को यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज कर दिया है. गाने को लोग काफी सराह रहे हैं.

    नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार यानी 11 जून को भव्य समारोह में बीइंग म्यूजिक रिकॉर्ड्स (Being Musical Records) कंपनी के बैनर तले बने गाने 'जीत जाएगा हिन्दुस्तान' (Jeet Jayega Hindustan) को लॉन्च किया गया था. तेजी से उभरती हुई कंपनी इंडीपॉप पंजाबी गानों को लॉन्च करने के साथ ही प्रतिभाशाली संगीतकारों और कलाकारों को मौका देगी और इसके साथ ही कंपनी इवेंट मैनेजमेंट के फील्ड में भी सक्रिय रहेगी.

    बीइंग म्यूजिक रिकॉर्ड ने इस गाने को यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज कर दिया है. 'जीत जाएगा हिन्दुस्तान' गाने पर बीइंग म्यूजिक रिकॉर्ड की टीम की मेहनत खूब दिख रही है. गाने को लोग काफी सराह रहे हैं. यह एक मधुर गाना है, जिसके शब्दों में देशभक्ति झलक रही है. यह गाना सही मायने में आपके दिल को छू लेता है और इसके हर बोल में आपको देशप्रेम का एहसास होता है.



    इस गाने के लॉन्च होने की जानकारी देते हुए बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड के फाउंडर आकाश कुमार और शशांक शमियार ने बताया कि इस गाने में कोरोना वायरस से जंग जीतकर आए और लड़ रहे लोगों का संघर्ष बयां हुआ है, इसलिए हमने गाने का टाइटल 'जीत जाएगा हिंदुस्तान' रखा है. गाने को बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर दीप मनी और दिल्ली वॉइस के गौरव कुमार ने लॉन्च किया है. दीप मनी और गौरव कुमार का कहना है कि बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड ने जो गाना लॉन्च किया है, वह काफी अच्छा है और लोगों को काफी पसंद आएगा. बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड कंपनी 2020 में शुरू हुई थी. हम अपनी कंपनी में नए टैलेंट को चांस देंगे. हमारा मकसद भारतीय संगीत उद्योग में एक नया बदलाव लाना है. इस लॉन्च के बाद भी हमारे पास कई प्रोजेक्ट हैं.'

    Tags: Corona song, Youtube

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर