होम /न्यूज /मनोरंजन /राजकुमार राव से की नोरा फतेही ने 'बेवफाई', कृष्ण कुमार और सोनू निगम से क्या है कनेक्शन?

राजकुमार राव से की नोरा फतेही ने 'बेवफाई', कृष्ण कुमार और सोनू निगम से क्या है कनेक्शन?

कृष्ण कुमार और सोनू निगम से जुड़ा है नोरा और राजकुमार का गाना.

कृष्ण कुमार और सोनू निगम से जुड़ा है नोरा और राजकुमार का गाना.

Bewafa Sanam: नोरा फतेही (Nora Fatehi) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का लव एंगल सोशल मीडिया पर चर्चा बना हुआ है. नोरा, ...अधिक पढ़ें

मुंबई. पुराने गीतों को नए कलेवर में प्रजेंट करना बॉलीवुड में काफी समय से चला आ रहा है. ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि एलबम के जरिए भी हिट गीतों को रिक्रिएट किया जाता है. ऐसा ही एक हिट ​गीत फिर से क्रिएट किया गया है. इस गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi), राजकुमार राव (Rajkumar Rao) से बेफाई करती दिख रही हैं. गाने का टीजर जारी किया गया है, जिसे नोरा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. इस गाने का कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) और सोनू निगम (Sonu Nigam) से खास रिलेशन है. आइए, बात करते हैं…

नोरा ने जो वीडियो शेयर किया है, पुरानी फिल्म ‘बेवफा सनम’ (Bewafa Sanam) पर के गाने पर बना है. फिल्म के हिट सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का…’ (Achha Sila Diya Tune Mere Pyaar Ka…) को एक बार फिर नए कलेवर में प्रस्तुत किया गया है. इस गाने को टी-सीरीज लेकर आ रही है और फिल्म में टी-सीरीज के ही कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) ने लीड रोल प्ले किया था. 1995 में आई इस फिल्म को गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) ने निर्देशित किया था. फिल्म में ​कृष्ण के अपोजिट शिल्पा शिरोडकर थीं.

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सोनू की आवाज से है सजा
फिल्म के लिए इस गाने को सोनू निगम ने आवाज दी थी. सोनू ने इस गाने में काफी खूबसूरती से दिल टूटने के ​दर्द को बयां किया था. यह गाना ना सिर्फ तब हिट हुआ था बल्कि आज भी दिल टूटने पर याद किया जाता है. इस गाने को अब तक 59 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को निखिल, विनय और मिलिंद सागर ने संगीतबद्ध किया था.

" isDesktop="true" id="5244527" >

नए गाने में नोरा का किलर अंदाज नजर आ रहा है. वहीं राजकुमार राव धोखा खाए प्रेमी के तौर पर नजर आ रहे हैं. नोरा ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ‘प्यार का खेल होने जा रहा है शुरू’.

Tags: Bhushan kumar, Gulshan Kumar, Nora Fatehi, Rajkumar Rao, Sonu nigam

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें