Home /News /entertainment /

भारती सिंह ने पति के स्टडी रूम को नर्सरी में बदला, हर्ष लिंबाचिया को लगा शॉक, देखें VIDEO

भारती सिंह ने पति के स्टडी रूम को नर्सरी में बदला, हर्ष लिंबाचिया को लगा शॉक, देखें VIDEO

भारती और हर्ष शो 'हुनरबाज: देश की शान' को होस्ट कर रहे हैं. (Instagram/bharti.laughterqueen)

भारती और हर्ष शो 'हुनरबाज: देश की शान' को होस्ट कर रहे हैं. (Instagram/bharti.laughterqueen)

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने यूट्यूब चैनल में एक दिलचस्प वीडियो (Bharti Singh Video) शेयर किया है, जिसमें वे दर्शकों को अपने होने वाले बेबी की नर्सरी की झलक दिखा रही हैं. उन्होंने नर्सरी को खुद तैयार किया है. वीडियो से पता चलता है कि उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया के स्टडी रूम को बेबी रूम में बदल दिया है. भारती के पति को जब इस बारे में पता चलता है तो उन्हें काफी हैरानी होती है. बता दें भारती सिंह मां बनने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) से शादी की है और वे मुंबई में रहते हैं. इस कपल का एक यूट्यूब (YouTube) चैनल भी है, जिसका नाम है- ‘लॉल (लाइफ ऑप लिंबाचिया)’. भारती सिंह ने हाल में एक वीडियो (Bharti Singh Video) शेयर किया था, जिसमें उन्होंने नर्सरी की एक झलक दिखाई है, जिसे उन्होंने खुद तैयार किया है.

जब भारती के पति की नजर कमरे पर पड़ती है तो वे हैरान करने वाला रिएक्शन देते हैं. भारती सिंह ने अपने बच्चे के कमरे की सजावट का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने पति हर्ष के पढ़ने-लिखने की जगह को बेबी रूम में बदल दिया था, जिसे उन्होंने सीक्रेट रखा था. उन्होंने अलमारी लगवाई थी और कमरे को पेस्टल रंगों में रंग दिया था. कमरे में नीले, गुलाबी और सफेद रंग के शेड्स दिख रहे हैं.

हर्ष के पढ़ने-लिखने वाले कमरे को नर्सरी में बदला
खिड़की पर सफेद पर्दे लगे हैं. जब भारती हर्ष को कमरे में लेकर आईं, तो वे अपने राइटिंग एरिया को नर्सरी में बदला हुआ देखकर चौंक गए. वे पेस्टल थीम देखकर कहते हैं, ‘मेरे कमरे को बार्बी डॉल के बेडरूम में बदलने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’ भारती मजाक में कहती हैं कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है, क्योंकि यह अब बेबी रूम है.

शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ को होस्ट कर रहे हैं कपल
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया फिलहाल रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ को होस्ट कर रहे हैं. भारती ने सेट से बीटीएस वीडियो के स्निपेट भी शेयर किए हैं, जहां वे करण जौहर से अंग्रेजी सीखने की कोशिश करती नजर आ रही हैं.

भारती सिंह का काफी ध्यान रखते हैं हर्ष लिंबाचिया
भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए, बॉम्बे टाइम्स से कहा था, ‘मेरे से ज्यादा इस बच्चे की मां हर्ष हैं. वे नए फेस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. मैं मूड स्विंग और मॉर्निंग सिकनेस का अनुभव कर रही हूं, लेकिन हर्ष इन सब चीजों के बीच मेरा काफी ध्यान रख रहे हैं. यह एक खूबसूरत और चुनौती भरा समय है.’

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर