Birthday Pawri: Nikki Tamboli ने रिलीज किया नया गाना, फैंस ने दिखाया जबरदस्त प्यार

निक्की तंबोली के गाने 'बर्थडे पॉवरी' ने अब तक 6 मिलियन से अधिक का व्यूज हासिल कर लिया है.

निक्की तंबोली के गाने 'बर्थडे पॉवरी' ने अब तक 6 मिलियन से अधिक का व्यूज हासिल कर लिया है.

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की फाइनलिस्ट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपना नया गाना 'बर्थडे पॉवरी' (Birthday Pawri) रिलीज किया है. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गाने ने अब तक 6 मिलियन से अधिक का व्यूज हासिल कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 6:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से सुर्खियों में आई निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय बनी रहती हैं. वे अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए अपनी फोटो और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं. निक्की तंबोली 'बिग बॉस 14' की फाइनलिस्ट थीं, हांलाकि वे शो की विजेता नहीं बन पाई थीं.

जैस्मिन भसीन-अली गोनी और रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के बाद निक्की तंबोली ने भी आराध्या मान के साथ अपना एक गाना लॉन्च किया है. उन्होंने अपने गाने को 'बर्थडे पॉवरी' (Birthday Pawri) का नाम दिया है.

इस गाने को मीट ब्रोस ने अपनी आवाज दी है. रिलीज होने के बाद से ही इस गाने ने  धूम मचा रखी है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 6 मिलियन से अधिक (6,687,518) व्यूज मिल चुके हैं. निक्की के गाने को उनके फैंस ने जबर्दस्त प्यार दिया है. इस गाने को अब तक 80 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

Youtube Video

इस गाने में निक्की तंबोली ने अपने डांस टैलेंट की एक झलक पेश की है. उन्होंने अपने डांस से फैंस के दिल में जगह बनाने की कोशिश की है. इस गाने में उन्होंने अपना स्वैग दिखाया है. उनसे पहले भी बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स अपने गाने रिलीज कर चुके हैं.  जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने अपना गाना 'तेरा सूट' रिलीज किया था, जो बहुत हिट हुआ था. उनके बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपना गाना रिलीज किया था. उनके गाने का टाइटल 'मरजानियां' था. उनके गाने को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

निक्की तंबोली इस समय कोरोना वायरस की चपेट में हैं. 19 मार्च 2021 को उनकी टेस्ट पॉजिटिव आई थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने ये जानकारी दी थी. निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा है- आज सुबह ही पता चला है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया और सारे प्रोटोकाल का पालन कर रही हूं. डॉक्टर ने जैसा बताया है वैसा मेडिकेशन कर रही हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज