Home /News /entertainment /

Maafi Song Out: ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के इस गाने में आयुष्‍मान खुराना की आवाज का चला जादू

Maafi Song Out: ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के इस गाने में आयुष्‍मान खुराना की आवाज का चला जादू

इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (फोटो साभारः Instagram @ayushmannk)

इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (फोटो साभारः Instagram @ayushmannk)

Maafi Song Out: ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) का एक नया गाना आज र‍िलीज हुआ है. इस गाने का नाम 'माफी (Maafi)' है. यह गाना एक इमोशनल सॉन्ग है, जिसे खुद आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने गाया है. इस गाने में आयुष्मान और वाणी दोनों का दिल टूटा हुआ है और आयुष्मान, वाणी से माफी मांगने नजर आ रहे हैं. रिलीज होते ही यहां सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 8 घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    Maafi Song Out: आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बेहद अलग तरह की फिल्‍मों और कहान‍ियों को दर्शकों के सामने लाते रहे हैं और ऐसी ही अलग लव स्‍टोरी लेकर आ रही है आयुष्‍मान और वाणी कपूरी (Vaani Kapoor) की अगली फिल्‍म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui). इस फिल्‍म का एक नया गाना आज र‍िलीज हुआ है. इस गाने का नाम ‘माफी (Maafi)’ है. यह गाना एक इमोशनल सॉन्ग है, जिसे खुद आयुष्मान ने गाया है.

    इस गाने में आयुष्मान खुराना और वाणी दोनों का दिल टूटा हुआ है और आयुष्मान, वाणी से माफी मांगने नजर आ रहे हैं. रिलीज होते ही यहां सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 8 घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    बता दें, इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था. इस टाइटल ट्रैक को सचिन-जिगर (Sachin -Jigar), जस्सी सिद्धू और आईपी सिंह ने गाया है. वैसे यह गाना पहले सी ही सुपरहिट है. सिंगर जस्सी सिद्धू ने ही इसके ऑरिजिनल वर्जन को अपनी आवाज दी थी, जबकि गाने के बोल गीतकार मदन जलंधरी ने लिखे थे, जबकि इसके नए बोल को आईपी सिंह ने लिखा है. बॉलीवुड की बेहतरीन संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने इस फिर से रिक्रिएट किया है.

    फिल्‍म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 10 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्‍म की कहानी के साथ ही अपने क‍िरदार के ल‍िए आयुष्‍मान खुराना ने जो जबरदस्‍त बॉडी टांसफॉर्मेशन क‍िया है, उसकी भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर में आयुष्‍मान गजब की शेप में नजर आ रहे हैं.

    आयुष्‍मान, आखिरी बार अमि‍ताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘गुलाबो-स‍िताबो’ में नजर आए हैं. ‘चंडीगढ़ करे आश‍िकी’ के अलावा एक्‍टर ‘डॉक्‍टर जी’ और ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं. वहीं वाणी कपूर, रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी.

    Tags: Ayushmann Khurrana, Vaani Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर