लाइव टीवी

जब एक साथ 4 दलेर मेहंदी ने गाया था एक ही गाना, देखें ये खास वीडियो

News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 7:05 PM IST
जब एक साथ 4 दलेर मेहंदी ने गाया था एक ही गाना, देखें ये खास वीडियो
दलेर मेहंदी

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी गानों की दुनिया में दलेर के एक से बढ़कर एक गाने मौजूद हैं, लेकिन दलेर का एक ऐसा गाना भी मौजूद है जिसमें एक नहीं 4 दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) मौजूद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 7:05 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में अपनी गायकी में शेर सी दहाड़ के लिए पहचाने जाने वाले दलेर मेहंदी ने शुक्रवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है. ऐसे में कयास लगई जा रही है कि दलेर भी इस चुनाव में अपनी दावेदारी दे सकते हैं. ऐसे में वो राजनीति में कितना हिट होते हैं ये कहना तो अभी मुश्किल होगा लेकिन गानों की दुनिया में दलेर, एक लीजेंड हो चुके हैं इस बात को नकारा नहीं जा सकता है.

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी गानों की दुनिया में दलेर के एक से बढ़कर एक गाने मौजूद हैं लेकिन दलेर का एक ऐसा गाना भी मौजूद है जिसमें एक नहीं 4 दलेर मेहंदी मौजूद हैं. और खास बात ये है कि इस गाने में चारों दलेर मेहंदी एक ही गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं. और वो गाना कोई और नहीं 'तुनक तुनक तुन ता ना ना' है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 117,363,542 यानी कि 11 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. यहां देखिए इस गाने का वीडियो...



राजनीति के अलावा दलेर मेहंदी इन दिनों सपना चौधरी के साथ आए अपने नए गाने को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. 'बावली तरेड़' नाम के इस गाने में सपना चौधरी, दलेर मेहंदी के साथ ठुमके लगाते हुए नज़र आ रही हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...