Home /News /entertainment /

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी के लिए लंदन ट्रिप पड़ा महंगा, कोविड टेस्ट में ही खर्च हो गए 60 हजार!

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी के लिए लंदन ट्रिप पड़ा महंगा, कोविड टेस्ट में ही खर्च हो गए 60 हजार!

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी के लिए लंदन जाना पड़ा महंगा. (फोटो साभार: guruchoudhary/Instagram)

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी के लिए लंदन जाना पड़ा महंगा. (फोटो साभार: guruchoudhary/Instagram)

लंदन ट्रिप के बारे में बताते हुए गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) बताते हैं कि कोविड रिपोर्ट (Covid Test Report) निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें सफर की इजाजत मिली. वहां जाकर इंडियन खाना और अपने पेट डॉग को बहुत मिस कर रहे थे. देबिना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है 'फाइनली अपने देश हिंदुस्तान लौट आए.. मुंबई के हवा की महक ने ही मुझे घर का एहसास करवा दिया.

अधिक पढ़ें ...

टीवी के राम-सीता यानी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) हाल ही में लंदन घूमने गए थे. गुरमीत-देबिना टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल माने जाते हैं. कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) के बीच लंदन ट्रिप के एक्सपीरिएंस को दोनों ने एक वीडियो में बताया है. लंदन से अपने घर मुंबई आने के बाद एक वीडियो देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर अपना दर्द बयां किया है.

देबिना-गुरमीत के 60 हजार कोरोना टेस्ट में खर्च हो गए
इस वीडियो में देबिना बनर्जी ने बताया है कि इंडिया से ट्रैवेल करने वालों के लिए काफी सख्ती बरती जा रही है. कोरोना महामारी के हालत के बारे में बताते हुए देबिना कहती हैं कि दूर से देखकर समझ नहीं आता, लेकिन वहां कोरोना को लेकर काफी सख्ती है. हमने 15-15 हजार का कोविड टेस्ट करवाया था. इस पर गुरमीत चौधरी आगे बताते हैं कि लंदन आने जाने में कोविड टेस्ट की वजह से काफी पैसा खर्च हो गया. जब हमने लंदन में लैंड किया तब 30 हजार का कोविड टेस्ट हुआ फिर 30 हजार का कोविड टेस्ट आते समय भी हुआ. इस तरह 60 हजार रुपए सिर्फ कोरोना टेस्ट में ही चले गए. उस 60 हजार में तो एक टिकट हो जाता.

लंदन में इंडियन खाना भी मिस किया
लंदन ट्रिप के बारे में आगे बताते हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी बताते हैं कि कोविड रिपोर्ट निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें सफर की इजाजत मिली. वहां जाकर इंडियन खाना और अपने पेट डॉग को बहुत मिस कर रहे थे. देबिना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है ‘फाइनली अपने देश हिंदुस्तान लौट आए.. मुंबई के हवा की महक ने ही मुझे घर का एहसास करवा दिया. टीवी के राम-सीता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.


ये भी पढ़िए-‘पुष्पा’ के गाना O Antava का क्रेज, आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी रिक्शा पर ही करने लगे डांस

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने यूं तो कई सीरियल में काम किया, लेकिन इन्हें सन 2008 में ‘रामायण’ की वजह से काफी पॉपुलैरिटी मिली है. इसके अलावा ये जोड़ी हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म ‘शुभो बिजोया’ में नजर आई थी. इन दोनों ने 11 साल बाद एक साथ इस शॉर्ट फिल्म में काम किया.

Tags: COVID test, Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary, London

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर