अपना शहर चुनें

States

दिल्ली की प्रतिष्ठा शर्मा बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं वीडियो

(photo credit: instagram/@impratishtha)
(photo credit: instagram/@impratishtha)

फेमस फीमेल यूट्यूब स्टार और कंटेंट क्रिएटर प्रतिष्ठा शर्मा (Pratishtha Sharma) के वीडियोज इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किए जा रहे हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में इंटरनेट की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनके यूनिक कंटेंट को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 5:46 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ लोगों ने अपने टैलेंट के दम पर खुद की एक अलग पहचान बनाई है, जिनमें से एक टैलेंटेड फीमेल यूट्यूबर, कंटेंट क्रिएटर और सिंगर प्रतिष्ठा शर्मा (Youtuber Pratishtha Sharma) भी हैं. हम यूं कहें तो इन्हें हम "ब्यूटी विद ब्रेन" का खिताब दे सकते हैं. आपने एक कहावत तो सुनी होगी कि, "खुदी को कर बुलंद इतना के हर तकदीर से पहले खुदा बन्दे से खुद पूछे के बता तेरी रज़ा क्या है." दरअसल, इस कहावत पर प्रतिष्ठा (Pratishta Sharma) एक दम अमल करती हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से न सिर्फ ये मुकाम हासिल किया है, बल्कि वो लड़कियां जिन्हें ज़िन्दगी में कुछ बड़ा करने की चाह है उनके लिए भी वह किसी मिसाल से कम नहीं हैं.

प्रतिष्ठा उनके लिए कहती हैं, "एक लड़की होने के नाते मैंने भी अपनी ज़िंदगी में बहुत कुछ देखा है. एक टाइम था, जब मेरे ही रिश्तेदार मुझ पर उंगली उठाते थे. मगर, मैंने हार नहीं मानी. एक वो दिन था और आज का दिन, अब वहीं रिश्तेदार मेरी तारीफ़ करते नहीं थकते. मैं उन लड़कियों से बस इतना कहना चाहती हूं कि अगर आपके सपने बड़े हैं, तो आपका संघर्ष भी बड़ा होगा. जिसके लिए आपको अपने हौसलों को बुलंद करना पड़ेगा. ताकि आप हर कठिनाइयों का सामना डटकर कर सकें. आपको अपने कंफर्ट लेवल से बाहर निकलना होगा, जिस दिन ऐसा होगा आप ज़रूर कुछ अच्छा कर दिखाएंगी. मेरा मानना है कि लड़कियां किसी से कम नहीं होती. दुनिया में ऐसा कोई काम नहीं है,जो वो नहीं कर सकतीं."


बता दें कि, प्रतिष्ठा को अपना करियर एक्टिंग और सिंगिंग दोनों में बनाना है. वह एक ऐसी अभिनेत्री बनना चाहती हैं, जो केवल अभिनय ही न बल्कि गाना भी जानती हो. उनका कहना है कि वह सोना महापात्रा के जैसी गायिका बनना चाहती हैं. साथ ही प्रतिष्ठा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताती हैं कि वह आगे भी एक अच्छे कॉमिक कंटेंट के साथ अपने चैनल पर वीडियोज अपलोड करती रहेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज