कोलावरी डी की 9वें साल के दिन धनुष के 'राउडी बेबी' गाने का तहलका, 1 अरब हुआ व्यूज

धनुष और साई पल्लवी के राउडी बेबी गाने से लिया गया इमेज. (Photo: Wunderbar Studios YouTube Channel)
धनुष और साई पल्लवी के राउडी बेबी गाने से लिया गया इमेज. (Photo: Wunderbar Studios YouTube Channel)

धनुष (Dhanush) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) का गाना 'राउडी बेबी (Rowdy Baby)' यूट्यूब पर छा गया है. राउडी बेबी गाने के यूट्यूब पर 1 अरब से अधिक व्यूज हो चुके हैं. इस गाने को धनुष ने खुद गाया है. यह पहला साउथ इंडियन सॉन्ग है, जिसे यह अचीवमेंट मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 6:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ठीक 9 साल पहले सुपरस्टार धनुष का गाना कोलावरी डी पूरे भारत में बहुत पॉपुलर हुआ था. इस गाने ने बहुत कम समय में कई रिकॉर्ड बना दिए थे. कोलावरी डी के बाद धनुष के एक और गाने ने तहलका मचा दिया है. इस गाने ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. यह गाना फिल्म 'मारी 2' का है.

धनुष (Dhanush) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) का गाना 'राउडी बेबी (Rowdy Baby)' यूट्यूब पर छा गया है. राउडी बेबी गाने का वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है कि यूट्यूब पर इसके 1 अरब से अधिक व्यूज हो चुके हैं. इस गाने को धनुष ने खुद गाया है. धनुष के साथ धी ने भी गाना गाया है. शंकर राजा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. पोएटू धनुष ने इस गीत को लिखा है.
सरप्राइज की बात है कि 16 नवंबर के दिन ही धनुष का पॉपुलर गाना ‘कोलावरी डी’ रिलीज किया गया था. यह गाना बहुत कम समय में वायरल हो गया था. इस गाने ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे.धनुष ने इस अचीवमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा है 'क्या स्वीट कोइंसिडेंस है, 'राउडी बेबी' गाने ने उस दिन एक अरब व्यूज को क्रास किया है जिस दिन कोलावरी डी की 9वीं सालगिरह है'.

धनुष ने आगे लिखा है कि, 'यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि यह पहला साउथ इंडियन सॉन्ग है, जिसे यूट्यूब पर एक अरब बार देखा जा चुका है. हमारी पूरी टीम की तरफ से आप सभी को दिल से थैंक्स.’ साई पल्लवी ने भी इस अचीवमेंट पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'राउडी बेबी को पॉपुलर बनाने के लिए आप सभी को धन्यवाद ... एक अरब प्यार और काउंटिंग अभी जारी है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज