होम /न्यूज /मनोरंजन /फरमानी नाज को भूरा ढोलक ने 40 रुपये के लिए किया भरे बाजार बेइज्जत, जानें क्यों लड़े भाई-बहन

फरमानी नाज को भूरा ढोलक ने 40 रुपये के लिए किया भरे बाजार बेइज्जत, जानें क्यों लड़े भाई-बहन

वीडियो में भूरा और फरमानी की नोंक झोंक लोगों को पसंद आ रही है. (फोटो साभारः youtube @BhuraDholak)

वीडियो में भूरा और फरमानी की नोंक झोंक लोगों को पसंद आ रही है. (फोटो साभारः youtube @BhuraDholak)

Farmani Naaz and Bhura Dholak: फरमानी नाज इन दिनों सोशल मीडिया का जाना पहचाना नाम है. 'हर हर शम्भू’ से फेमस हुई फरमानी ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

40 रुपये के लिए लड़े भूरा और फरमानी. .
मेले में फरमानी ने करवाया भूरा के रुपये खर्च

‘हर हर शम्भू’ (Har Har Shambhu) इन दिनों सोशल मीडिया पर हिट है. इस गाने को गाने वाली फरमानी नाज भी लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुकी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है और लोग उनके साथ अब सेल्फी लेना चाहते हैं. फरमानी नाज अपने भाई भूरा ढोलक (Bhura Dholak) के साथ वीडियोज बनाती हैं. लेकिन हाल ही ये दोनों भाई-बहन भरे बाजार लड़ाई करते हुए दिखे. सिर्फ 40 रुपये के लिए भूरा ने बहन फरमानी को काफी खरी-खोटी सुनाई. आइए, आपको पूरा माजरा बताते हैं.

फरमानी की आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. दूसरी तरफ उनके भाई भूरा ढोलक का मजाकिया अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है. हाल ही दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. लेकिन यह लड़ाई सिर्फ एक मजाक का हिस्सा है. 19 सितम्बर को जारी हुए इस वीडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं और इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4642809" >

मेले घुमाने पर हुई बहस
वीडियो में भूरा बैटरी रिक्शा चालक के रूप में नजर आ रहे हैं. जिसमें फरमानी नाज सवारी कर रही हैं. फरमानी के फैंस उनके साथ फोटो खिंचवाने लगते हैं. भूरा इस सब से परेशान हो जाता है. इसके बाद फरमानी उसे मेला घूमाने के लिए कहती है. भूरा इस पर पहले अपने रुपये मांगता है और कहता है कि इसके कारण मैं परेशान हो गया हूं. पूरे मेले के दौरान भाई बहन हर बात पर झगड़ते नजर आ रहे हैं. फिलहाल दोनों का यह वीडियो लोगों के बीच जगह बनाने में कामयाब हो गया है और इनकी मीठी नोंक झोंक को लाइक्स भी मिल रहे हैं.

बता दें कि दोनो भाई बहन यू-ट्यूब वीडियोज बनाते रहते हैं. ‘हर हर शम्भू’ गाने के बाद फरमानी की किस्मत बदल गई और उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली.

" isDesktop="true" id="4642809" >

फरमानी ‘इंडियन आइडल’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं लेकिन बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था. फरमानी भजन और नज्म गाने के अलावा फिल्मी गाने भी गाती हैं. फरमानी का कहना है कि यदि उन्हें बेहतर मौका मिले तो वे और अच्छी तरह गा सकती हैं.

Tags: Indian idol, Youtuber

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें