Home /News /entertainment /

farmani naaz controversy haridwar ki sair song shooting watch making video pr

Farmani Naaz Controversy: ‘हर हर शंभू’ भजन गाकर विवादों में आई फरमानी नाज ने हरिद्वार में की हैं शूटिंग

फरमानी नाज हरिद्वार में गाने की शूटिंग करते हुए. (फोटो साभार : youtube grab/armani Naaz Singer)

फरमानी नाज हरिद्वार में गाने की शूटिंग करते हुए. (फोटो साभार : youtube grab/armani Naaz Singer)

फरमानी नाज (Farmani Naaz) नामक सिंगर शिव भजन गाकर अचानक सुर्खियों में आ गई हैं. फरमान ने अपनी टीम के साथ दोनों भजनों की शूटिंग हरिद्वार में किया है. ये भजन जहां खूब वायरल हो रहा है, वहीं इस पर विवाद भी जारी है.

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने सावन के महीने में ‘हर हर शंभू’ क्या गाया उनसे कट्टरपंथी नाराज हो गए हैं. फेमस रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकीं फरमानी पहली बार भोले बाबा के भजन नहीं गा रही हैं, बल्कि इससे पहले भी कई भजन गाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. लेकिन सावन के महीने में जहां हर तरफ जय जय महादेव के नारे लग रहे हैं, ऐसे माहौल में उनके गाने वायरल हो रहे हैं. ‘हरिद्वार की सैर’ और ‘घूमू गी हरिद्वार’ हिट् सॉन्ग्स हैं.

हरिद्वार में शिव भक्तों के बीच फिल्माए गए ‘हरिद्वार की सैर’ की मेकिंग का वीडियो फरमानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. अपने वीडियो में फरमानी की टीम शिव और पार्वती के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भूरा ढोलकिया भगवान शिव के गेटअप में नजर आ रहे हैं. हरिद्वार में शूटिंग के दौरान कांवड़ ले जाने वाले शिवभक्त भी नारंगी रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

हरिद्वार में शूटिंग का देखिए वीडियो
भूरा ढोलकिया गंगा के किनारे गाने की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं. फरमानी नाज जब अपने गाने की शूटिंग हरिद्वार में कर रही थीं तो वहां मौजूद लोग भी उनकी मेकिंग का हिस्सा बनें. फरमानी ने एक नहीं बल्कि दो गानों को शूट कर डाला, जिसमें ‘हरिद्वार की सैर’ और ‘घूमू गी हरिद्वार’ को खूब हिट्स मिल रहे हैं. इन गानों को फरमान ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है.

यूट्यूब ने दिलवाई फरमान को पहचान
अचानक सुर्खियों में आईं फरमान नाज बेहद मुश्किल भरे दिन गुजार रही थीं. अक्सर गुनगुनाने के शौक ने ही आज उन्हें पॉपुलर बना दिया है. फरमान की गाना एक दिन राहुल उर्फ आशू बच्चन ने सुना और रिकॉर्ड कर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया. इसे जबरदस्त हिट मिले तो फरमान का भी हौसला बढ़ा. बता दें कि यूट्यूब की वजह से ही उन्हें साल 2020 में ‘इंडियन आइडल’ के मंच तक पहुंचने का मौका हासिल हुआ.

ये भी पढ़िए-‘हर हर शंभू’ गाने वालीं फरमानी नाज ने दिखाया अपना आलीशान Studio, ‘नाज स्टूडियो’ में बना है मंदिर

‘इंडियन आइडल’ बीच में ही छोड़ना पड़ा था
शो में फरमान ने गोल्डन टिकट जीतने में सफल रहने वाली फरमान के बेटे की तबीयत इसी बीच काफी बिगड़ गई और उन्हें शो बीच में ही छोड़ देना पड़ा, लेकिन नाज ने गाना नहीं छोड़ा और उनकी लगन ही है कि सावन में अपने भजन की वजह से लोकप्रिय हो रही हैं.

Tags: Indian idol, Sawan, Singer, Youtuber

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर