Home /News /entertainment /

farmani naaz new song har ghar tiranga out with patriotic message pr

‘हर हर शंभू’ के बाद देशभक्ति में डूबीं फरमानी नाज, भाईचारे का संदेश देते हुए पेश किया नया गाना ‘हर घर तिरंगा’

फरमानी नाज का नया गाना 'हर घर तिरंगा' रिलीज. (फोटो साभार: 
Farmani Naaz Singer/youtube grab)

फरमानी नाज का नया गाना 'हर घर तिरंगा' रिलीज. (फोटो साभार: Farmani Naaz Singer/youtube grab)

Farmani Naaz new song: सावन के महीने में शिव की महिमा गाकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं फरमानी नाज ने एक कदम और बढ़ाते हुए अब ‘हर घर तिरंगा’ मुहिम का हिस्सा बन गई हैं. फरमानी के इस कदम की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

Farmani Naaz new song: आजादी के 75 साल पूरे होने पर 13 अगस्त से 15 अगस्त तक देशभर में हर घर तिरंगा अभियान मनाने का फैसला लिया गया है. इस मुहिम का सरकार जोर-शोर से प्रचार करते हुए हर देशवासी से इसका हिस्सा बनने के अपील कर रही है. ऐसे में सुर्खियों में आईं फरमानी नाज (Farmani Naaz) नामक सिंगर ने ‘हर घर तिरंगा’ गाना पेश कर भाईचारे का संदेश दिया है. फरमानी का नया गाना इंटरनेट पर रिलीज करते ही वायरल होने लगा.

फरमानी नाज ने अपना नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है, जिसमें वह हर घर तिरंगा फहराने की अपील कर रही हैं. 15 अगस्त से पहले देशभक्ति का ये गाना रिलीज कर फरमानी ने भाईचारे को बनाए रखने की अपील की है. इस गाने के लिरिक्स अनुज मुल्हेड़ा के हैं और परविंदर सिंह ने संगीत से सजाया है. नए गाने को रिलीज कर फरमानी ने अपील की है कि ‘दोस्तों अगर आपको हर घर तिरंगा के साथ-साथ एकता का प्रतीक अच्छा लगा हो तो प्लीज वीडियो को जरूर शेयर करें’.

घर-घर लहराएंगे तिरंगा प्यारा
देशभक्ति से सराबोर फरमानी नाज के इस गाने में हिंदु-मुस्लिम एकता का संदेश भी दिया गया है. फरमानी नाज ने नए गाने में कहा है कि ‘नफरत को हम दूर करेंगे, प्यार दिलें में इतना भरेंगे, पैगाम हम लाएंगे, हम सबको सुनाएंगे, घर-घर लहराएंगे… तिरंगा प्यारा-तिरंगा प्यारा, ये देश हमारा है जान से प्यारा’. इतना ही नहीं फरमानी ने देश को स्वच्छ और नशामुक्त बनाने की अपील भी कर रही हैं. गाने में फरमानी अपनी पूरी टीम के साथ देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. फरमानी ने तिरंगा पगड़ी के साथ दुपट्टा और बैंड पहने हुए तिरंगा फहराते नजर आ रही हैं.

फरमानी नाज का अंदाज यूजर्स को आ रहा पसंद
फरमानी नाज पहले गाने से जहां चर्चा में आईं तो दूसरे गाने से लोगों के दिलों पर छा गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को फरमानी का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है, इसलिए सिंगर और उनकी पूरी टीम की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-सावन में ‘हर हर शंभू’ को लेकर मची है धूम, क्या विदेशी महिला के कृष्ण भजन से चुराई गई है धुन ?

‘हर हर शंभू’ गाकर चर्चा में आईं फरमानी नाज
पिछले दिनों शिव भजन ‘हर हर शंभू’ गाने के बाद फरमानी मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई थीं, लेकिन सिंगर ने भी बिना डरे मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Tags: Singer, Youtuber

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर