होम /न्यूज /मनोरंजन /

फरमानी नाज की आवाज में हरियाणवी गाना सुनकर फैंस हुए मस्त, सपना चौधरी के गाने को ढोलक की थाप पर गाया

फरमानी नाज की आवाज में हरियाणवी गाना सुनकर फैंस हुए मस्त, सपना चौधरी के गाने को ढोलक की थाप पर गाया

फरमानी नाज की आवाज में सुनिए सपना चौधरी का गाना.(साभार: file/itssapnachoudhary/Instagram)

फरमानी नाज की आवाज में सुनिए सपना चौधरी का गाना.(साभार: file/itssapnachoudhary/Instagram)

फरमानी नाज (Farmani Naaz) भजन गाकर सुर्खियों में आईं, लेकिन सिंगर ने हरियाणवी गाने को भी अपनी आवाज में हूबहू गाकर मस्त बनाया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने ‘सॉलिड बॉडी’ को सुनकर फैंस को पुराने दिन याद आ गए.

फरमानी नाज (Farmani Naaz) इन दिनों यूट्यूब सेंसेशन बनी हुई हैं. पहले शिव भक्ति फिर राष्ट्रभक्ति से भरे गीत गाकर फैंस का खूब मनोरंजन किया. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हरियाणा की फेमस डांसर  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने ‘सॉलिड बॉडी’ को आवाज दी है. इस गाने पर अगर सपना ने कमरिया मटका कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था तो फरमान की सादगी भरे अंदाज पर आप जरूर फिदा हो जाएंगे.

सपना चौधरी के मशहूर हरियाणवी गानों की यूं तो लंबी लिस्ट है, लेकिन एक गाना ‘सॉलिड बॉडी’ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. सपना के इस सुपरहिट गाने को फरमानी नाज ने अपनी आवाज में गाया है. फरमानी ने इस गाने को हूबहू अपनी आवाज में गाया है, जिसे सुनकर आपको नहीं लगेगा कि ये हरियाणवी टोन नहीं है.

फरमानी नाज के अंदाज में ‘सॉलिड बॉडी’
यकीन मानिए फरमानी नाज की आवाज में इस गाने को सुनकर आपका दिन बन जाएगा. फरमानी ने ‘सॉलिड बॉडी’ गाने को इस मस्त अंदाज में गाया है कि सुनकर आपको मजा आना तय है. साधारण से बैकग्राउंड पर बिना किसी म्यूजिक के सिर्फ ढोलक की थाप पर गाकर फरमानी ने समां बांध दिया है. फरमानी के साथी भूरा ने ढोलक बजाया तो फरमानी मुस्कुराते हुए गा उठीं.

फरमानी की आवाज पर फिदा हुए फैंस
फरमानी नाज के इस हरियाणवी गाने को सुनकर फैंस जमकर तारीफ करते हुए उन्हें दुआएं दे रहे हैं. किसी को ये गाना सुनकर पुराने दिनों की याद आ गई. इतना ही नहीं फरमानी की आवाज भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. इससे ये तो साफ है कि फरमानी हर तरह के गाने गा सकती हैं.

(साभार: Farmani Naaz Singer/youtube)

ये भी पढ़िए-‘हर हर शंभू’ के बाद देशभक्ति में डूबीं फरमानी नाज, भाईचारे का संदेश देते हुए पेश किया नया गाना ‘हर घर तिरंगा’

बता दें कि फरमानी नाज मशहूर रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ का हिस्सा रह चुकी हैं. बेटे की तबीयत अगर खराब नहीं हुई होती तो शायद फरमानी की कहानी आज कुछ और होती. शो के दौरान ही उनके बेटे की तबीयत काफी बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था.

Tags: Sapna choudhary, Singer

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर