Father’s Day 2021 Songs: 'पापा कहते है' से 'हानिकारक बापू' तक डैडी के लिए बॉलीवुड के HIT गाने

बॉलीवुड में ऐसे कई गानें हैं जिनके जरिए पिता के प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है. वीडियो ग्रैब

हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे (Father's Day) मनाया जाता है. बॉलीवुड सिंगर्स ने कई ऐसे गाने पिता के लिए गाए हैं, जो सदाबहार हैं. इन गानों के जरिए पिता के प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है. आज फादर्स डे के मौके पर सुनिए Father’s Day Special Songs.

  • Share this:
    एक बच्चे के लिए जितनी जरूरी मां होती है. उतना ही जरूरी पिता का साया भी होता है. हर इंसान की जिंदगी में पिता की अहम भूमिका होती है. मां की ममता के साथ बच्चे को पिता का मार्गदर्शन मिलता है तो जीवन सफल हो जाता है. हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे (Father's Day) मनाया जाता है. बॉलीवुड सिंगर्स ने कई ऐसे गाने पिता के लिए गाए हैं, जो सदाबहार हैं. इन गानों के जरिए पिता के प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है. आज फादर्स डे के मौके पर सुनिए Father’s Day Special Songs.

    अजय देवगन की फिल्म 'मै ऐसा ही हूं' का गाना 'पापा मेरे पापा' आज भी काफी पॉपुलर है. इस फिल्म में अजय ने एक मानसिक रूप से कमजोर पिता के रोल को निभाया. इस गाने को सोनू निगम, श्रेया घोषाल और बेबी अपर्णा ने गाया था.





    आमिर खान की फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' का गाना' का 'तू मेरा दिल, तू मेरी जान' शायद ही किसी को पसंद नहीं होगा. इस फिल्म में मनीषा कोइराला ने भी बेहद अहम किरदार निभाया था.



    फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते है बड़ा नाम करेगा' सुपरहिट गानों में से एक हैं. इस गाने को उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है.



    अक्षय कुमार की फिल्म 'जानवर' का गाना 'तुझको ना देखूं तो जी घबराता है' भी लोग काफी पसंद करते हैं, इस गाने को सुनिधि चौहान, उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है.



    बॉलीवुड फिल्म 'बॉस' में अक्षय कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, शिव पंडित, अदिति राव हैदरी और रोनित रॉय सहित कलाकार दिखाई दिए. इस फिल्म का गाना 'पिता से है नूर' में पिता के लिए सच्ची भावना को दर्शाया है. फिल्म को सोनू निगन ने अपनी आवाज दी है.



    आलिया भट्ट की फिल्म राजी का 'दिलबरो' एक ऐसा गीत है, जो पूरी तरह से बताता है कि बाप-बेटी का रिश्ता कितना कीमती होता है. गाने को अपनी आवाज हर्षदीप कौर, विभा सराफ और शंकर महादेवन ने दी है.



    आमिर खान फिल्म 'दंगल' का गाना 'हानिकारक बापू' आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. यह फिल्म पहलवान गीता और बबिता फोगाट के जीवन पर आधारित है. गाने को अपनी आवाज सरवर खान और सरताज खान बरना ने दी है.



    बॉलीवुड में ऐसे कई और गानें भी हैं जिनके जरिए पिता के प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है. इन गानों को कभी चाह कर भी मिस नहीं किया जा सकता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.