होम /न्यूज /मनोरंजन /

फवाद खान के दमदार एक्शन, माहिरा के रोमांस की गवाही है पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म का यह Trailer

फवाद खान के दमदार एक्शन, माहिरा के रोमांस की गवाही है पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म का यह Trailer

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म है. (फोटो साभार: Instagram@fawadkhan81@mahirahkhan)

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म है. (फोटो साभार: Instagram@fawadkhan81@mahirahkhan)

फवाद खान (Fawad Khan) के अभिनय से सजी पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend of Maula Jatt) का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म को पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है, जिसमें फवाद खान मौला जट्ट के रोल में दिखाई देंगे. एक्टर ने फिल्म के लिए, खुद में काफी बदलाव किया है, जिससे लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है.

अधिक पढ़ें ...

पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The Legend of Maula Jatt) का ट्रेलर रिलीज के बाद से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें फवाद खान (Fawad Khan) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. वे एक बार फिर माहिरा खान के साथ स्क्रीन साझा करते दिखेंगे. फवाद खान का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोग रोमांचित हो रहे हैं.

‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है, जिसमें फवाद खान मौला जट्ट के रोल में दिखाई देंगे. ट्रेलर से जाहिर है कि फिल्म की कहानी मौला जट्ट और नूरी नत की दुश्मनी के इर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में नूरी नत एक गैंग का लीडर है. हमजा अली अब्बासी ने यह रोल निभाया है.

ट्रेलर में दिखा फवाद खान का दमदार लुक
मौला जट्ट और नूरी नत की दुश्मनी के बीच मौला का परिवार पिसता है. ट्रेलर में मौला की मां उसके जन्म को पूरे पिंड की मौत से जोड़कर देखती है. फवाद खान दमदार रोल में नजर आ रहे हैं जो इनाम पाने के लिए लड़ना पसंद करता है. वह नूरी नत से बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

एक्शन और रोमांस से भरपूर है यह फिल्म
माहिरा खान ने मौला जट्ट की प्रेमिका का रोल निभाया है. दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेगी. ट्रेलर से स्पष्ट हो गया है कि यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है. ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है.

पाकिस्तान में 13 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’
फवाद खान पहली बार एक अलग अवतार में नजर आएंगे. उन्होंने अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए काफी मेहनत भी की है. एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन काफी चर्चा में रहा है. यह फिल्म साल 1979 में आई पाकिस्तानी फिल्म ‘मौला जट’ का रीमेक है, जिसे बिलाल लशारी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म पाकिस्तान में 13 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Mahira Khan, Pakistan, Trailer

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर