गौहर-कुशाल का सॉन्ग 'जरूरी था' वन बिलियन क्लब में शामिल, खुशी से झूमे राहत फतेह अली खान


गौहर खान और कुशल टंडन इस म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

गौहर खान और कुशल टंडन इस म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

गौहर खान (Gauahar Khan) और कुशल टंडन (Kushal Tandon) का ये गाना म्यूजिक एल्बम ‘बैक 2 लव’ का हिस्सा है, जिसे साल 2014 के जून में दुनिया भर में रिलीज किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 7:59 AM IST
  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड और टेलीविजन की एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी के बाद उनके फैंस ने उन्हें एक ट्रीट दी है. साल 2014 में आया राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) का म्यूजिक वीडियो आपको याद होगा, जिसमें गौहर खान अपने एक्स ब्यॉयफ्रेंड कुशल टंडन (Kushal Tandon) के साथ नजर आईं थी. इस गाने के बोल है 'जरूरी था (Zaroori Tha)', लोगों ने इस गाने को इतना पसंद किया कि ये गाना अब वन बिलियन क्लब में शामिल हो गया हैं. इस अच्छी खबर इस पुराने कपल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

गौहर खान (Gauahar Khan) और कुशल टंडन (Kushal Tandon) का ये गाना म्यूजिक एल्बम ‘बैक 2 लव’ का हिस्सा है, जिसे साल 2014 के जून में दुनिया भर में रिलीज किया गया था. गौहर ने खुशखबरी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी. गौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं इस सौभाग्यशाली प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं, प्यार के लिए धन्यवाद.'

इसके अलावा कुशल टंडन ने भी 'जरूरी था' गाने का एक वीडियो इंस्टा पर फिर से पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी शेयर किया.
मशहूर गायक राहत फतेह अली खान के गाने ‘जरूरी था’ ने यूट्यूब पर सौ करोड़ से अधिक व्यूज पार करने पर वह बेहद खुश हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, 'आपका प्यार हमें तब भी जरूरी था और आज भी है, मैं सभी का धन्यवाद करता हूं कि अपने इसे पसंद किया और इतनी ऊंचाईयों तक पहुंचाया, सुनते रहिए और शेयर करते रहिए'.


आपको बता दें इस गाने को फैंस ने अपने लाइक्स, कमेंटस और व्यूज द्वारा बेहद प्यार दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज