Home /News /entertainment /

गोविंदा ने अपने नए गाने 'टिप टिप पानी बरसा' से की धमाकेदार वापसी, 90 की यादें हुईं ताजा

गोविंदा ने अपने नए गाने 'टिप टिप पानी बरसा' से की धमाकेदार वापसी, 90 की यादें हुईं ताजा

गोविंदा ने अपने नए गाने को न सिर्फ गाया है, बल्कि इसे लिखा भी है. (YouTube/Govinda Royalles)

गोविंदा ने अपने नए गाने को न सिर्फ गाया है, बल्कि इसे लिखा भी है. (YouTube/Govinda Royalles)

गोविंदा (Govinda) ने अपना नया गाना 'टिप टिप पानी बरसा' (Tip Tip Paani Barsa) सोशल मीडिया के जरिए रिलीज कर दिया है. गाने में गोविंदा अपने क्लासिक स्टाइल में नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस की 90 के दौर की यादें ताजा हो गई हैं. गाने में गोविंदा की परफॉर्मेंस देखने के बाद फैंस का दिल खुश हो गया है. वे कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर ने पिछले महीने कॉमेडी शो में इस गाने का जिक्र किया था और दर्शकों से वादा किया था कि वे जल्द ही इसे लॉन्च करेंगे. एक्टर के फैंस काफी लंबे समय उनके डांस मूव्स और स्टाइल को देखने के लिए बेताब थे, जो इस गाने ने पूरी कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: गोविंदा (Govinda) 90 के दौर के मशहूर एक्टर हैं, जो अपनी कॉमेडी और डांस स्टाइल से हर किसी को दीवाना बना चुके हैं. एक वक्त था जब उनकी फिल्मों की रिलीज का दर्शकों को इंतजार रहता था. वे बॉलीवुड और फैंस के दिलों पर राज करते थे. हालांकि, लंबे वक्त से गोविंदा ने पर्दे पर अपना पहले जैसा जादू नहीं दिखाया है, पर गोविंदा ने कभी हार नहीं मानी. उन्होंने अपने नए गाने ‘टिप टिप पानी बरसा’ (Tip Tip Paani Barsa) से फैंस के दिलों में एक बार फिर दस्तक दी है.

    गोविंदा को अपना टैलेंट दिखाने का जो भी मौका मिल रहा है, वे खुशी से उसे अपना रहे हैं. एक्टर ने अपना नया गाना ‘टिप टिप पानी बरसा’ अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘गोविंदा रॉयल्स’ पर रिलीज किया है. एक्टर ने अपने फैंस तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

    वे गाने में सिर्फ परफॉर्म करते ही नजर नहीं आ रहे, बल्कि इसमें उनकी आवाज भी फैंस को सुनाई दे रही है. गाना भी गोविंदा ने ही लिखा है. गाना सुनकर कोई भी खुश हो सकता है. सॉन्ग में गोविंदा का क्लासिक स्टाइल नजर आया है, जिसे देखकर उनके फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं.

    गाने की रिलीज को लेकर एक्साइटेड गोविंदा ने कहा, ‘मैंने अपने फैंस का मनोरंजन करने का निश्चय किया है, जिन्होंने मुझे हर बार अपना प्यार और आशीर्वाद दिया. वैश्विक संकट में ऑनलाइन व्यूअर्स की संख्या बढ़ी है. मेरा मानना ​​है कि यह अपने फैंस तक पहुंचने का बेहतरीन तरीका है जो अब मुझे कभी भी, कहीं भी और किसी भी डिवाइस पर देख सकते हैं.’

    ये भी पढ़ें: TKSS: कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा संग झगड़े का उड़ाया मजाक, कश्मीरा संग शादी पर कही ये बात…

    एक्टर ने पिछले महीने कॉमेडी शो में इस गाने का जिक्र किया था और दर्शकों से वादा किया था कि वे जल्द ही इसे लॉन्च करेंगे. एक्टर के फैंस काफी लंबे समय उनके डांस मूव्स और स्टाइल को देखने के लिए बेताब थे. फैंस की यह इच्छा उनके इस गाने से पूरी हो गई है.

    Tags: Govinda, New song

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर