Home /News /entertainment /

गोविंदा का नया गाना 'HELLO' रिलीज होते ही, लोगों ने एक्टर को दे डाली ऐसी सलाह- देखें VIDEO

गोविंदा का नया गाना 'HELLO' रिलीज होते ही, लोगों ने एक्टर को दे डाली ऐसी सलाह- देखें VIDEO

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया गोविंदा का नया गाना 'हेलो' (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया गोविंदा का नया गाना 'हेलो' (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

Govinda New Song 'HELLO' Release: गोविंद (Govinda) का दूसरा म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसका नाम 'हेलो (HELLO)' है. इस गाने को भी गोविंदा ने खुद ही गाया और वीडियो में वह शानदार परफॉर्म भी करते हुए नजर आ रहे हैं. गाना भी गोविंदा ने ही लिखा है. गाना सुनकर कोई भी खुश हो सकता है. सॉन्ग में गोविंदा का क्लासिक स्टाइल नजर आया है, जिसे देखकर उनके फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं. थोड़ी देर पहले रिलीज हुए इस गाने को भी गोविंदा के चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

Govinda New Song ‘HELLO’ Release: गोविंदा (Govinda) 90 के दौर के मशहूर एक्टर हैं, जो अपनी कॉमेडी और डांस स्टाइल से हर किसी को दीवाना बना चुके हैं. एक वक्त था, जब उनकी फिल्मों की रिलीज का दर्शकों को इंतजार रहता था. वे बॉलीवुड और फैंस के दिलों पर राज करते थे. हालांकि, लंबे वक्त से गोविंदा ने पर्दे पर अपना पहले जैसा जादू नहीं दिखाया है, पर गोविंदा ने कभी हार नहीं मानी. इन दिनों गोविंदा सिंगिंग में अपना किस्मत आजमाते दिख रहे हैं.

हाल में उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसका नाम था ‘टिप टिप पानी बरसा’ (Tip Tip Paani Barsa). इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस गाने को खुद गोविंदा ने खुद गाया था और वीडियो में वह जबरदस्त डांस करते हुए भी नजर आए थे. अब एक बार फिर गोविंद ने उसी तर्ज पर अपना दूसरा म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है, जिसका नाम ‘हेलो (HELLO)’ है.

लोगों ने गोविंदा को दी ऐसी सलाह
इस गाने को भी गोविंदा ने खुद ही गाया और वीडियो में वह शानदार परफॉर्म भी करते हुए नजर आ रहे हैं. गाना भी गोविंदा ने ही लिखा है. गाना सुनकर कोई भी खुश हो सकता है. सॉन्ग में गोविंदा का क्लासिक स्टाइल नजर आया है, जिसे देखकर उनके फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं. थोड़ी देर पहले रिलीज हुए इस गाने को भी गोविंदा के चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं. जब गोविंदा, इस गाने की रिलीज की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी, तो लोगों ने उन्हें एक सलाह देनी शुरू कर दी. गोविंदा के इंस्टा पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपके लिए गाना बनाने से बेहतर होगा कि आप वेब सीरीज बनाएं.

सदाबहार एक्टर हैं गोविंदा
बता दें, गोविंदा (Govinda) ने 80 और 90 के दशक में जो स्टारडम देखा है वो हर एक्टर का सपना होता है. गोविंदा अपने समय के एक ऐसे एक्टर थे जिनकी फैन फॉलोइंग हर तबके के दर्शकों के बीच थी. गोविंदा मास और क्लास दोनों कैटगरी के एक्टर माने जाते थे. गोविंदा की पहचान ही एक ऐसे एक्टर के तौर पर थी जो बाकी स्टार्स से सबसे अलग थे. उनका अपना एक अलग स्टाइल था, जो किसी और सुपरस्टार से उन्हें सबसे अलग बनाता था. इसलिए अक्सर कहा भी जाता है कि बॉलीवुड में कई एक्शन, रोमांटिक हीरो आ सकते हैं, लेकिन गोविंदा की जगह कोई नहीं ले सकता है.

Tags: Govinda

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर