Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल का आखिरी गाना 'Habit' हुआ रिलीज, VIDEO देख भावुक हो रहे फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल का आखिरी गाना 'Habit' हुआ रिलीज, VIDEO देख भावुक हो रहे फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट'. (फोटो साभार: photographerovezsayed/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट'. (फोटो साभार: photographerovezsayed/Instagram)

Habit Song Release: फैंस की मांग को देखते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना ‘हैबिट’ (Habit) रिलीज कर दिया गया. ये गाना अधूरा रह गया था, ज‍िसे अब र‍िलीज कर दिया गया है. इस गाने को फैंस की ड‍िमांड पर समय से पहले ही र‍िलीज क‍िया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘हैबिट’ (Habit) एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया. फैंस की मांग को देखते हुए सिडनाज की जोड़ी का अधूरा रह गया गाना, अब आउट कर दिया गया है. श्रेया घोषाल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा. ‘सिडनाज के हजारों फैंस जल्द गाना रिलीज करने की मांग कर रहे थे. इसलिए तय समय से पहले रिलीज कर दिया गया.’

    ‘हैबिट’ म्यूजिक वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी प्रोजेक्ट साबित हुआ. सिद्धार्थ के अचानक निधन से ये प्रोजेक्ट बीच में अटक गया था, लेकिन सिद्धार्थ के फैंस की भारी मांग को देखते हुए इसे जल्द पूरा किया गया. इस गाने में आवाज श्रेया घोषाल की है. गाने को रिलीज करते ही सोशल मीडिया पर फैंस एक बार फिर अपने एक्टर को याद करते हुए लिख रहे हैं कि ‘उन्हें अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं हैं’. इस गाने के वीडियो को देख फैंस भावुक हो रहे हैं.

    इस गाने की बीटीएस पिक्चर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. हंसते मुस्कुराते सिद्धार्थ को देख फैंस भावुक हो उठे थे. इस गाने के दौरान शहनाज भी अपने आंसू रोक नहीं पाईं. ‘हैबिट’ (Habit) यूट्यूब पर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है. गाना तो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस सिडनाज की ब्यूटीफुल केमिस्ट्री देखकर भावुक हो रहे हैं.

    बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस के घर में रहते हुए बनी थी. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आई कि इनका नाम ही सिडनाज रख दिया. बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. उनके निधन से फैंस को काफी सदमा लगा था.

    Tags: Shehnaaz Gill, Shreya Ghoshal, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर