RX 100 Part 2 में दिखा हर्ष गहलोत का अलग अंदाज, हरियाणवी गाने से यूट्यूब पर मचाई धूम

हर्ष गहलोत का नया हरियाणवी सॉन्ग धमाल मचा रहा है.

हर्ष गहलोत का नया हरियाणवी सॉन्ग धमाल मचा रहा है.

हरियाणवी कलाकार (Haryanvi Song) हर्ष गहलोत (Harsh Gahlot) अपने गानों से दर्शकों के जीत लेते है और यही वजह है कि उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. हरयाणवी गाने शादी पार्टियों में डीजे पर सबसे ज्यादा बजने वाले गीत हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:42 PM IST
  • Share this:
मुंबईः हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) का अपना एक अलग ही क्रेज है. इन गानों की धुन पर लोग हर मौके पर झूमते नजर आते हैं. हरियाणवी कलाकार हर्ष गहलोत (Harsh Gehlot) अपने गानों से दर्शकों के जीत लेते है और यही वजह है कि उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. बता दें की हरयाणवी गाने शादी पार्टियों में डी जे पर सबसे ज्यादा बजने वाले गीत हैं, जोकि गांव-देहात के अलावा देश की राजधानी दिल्ली और गुड़गांव में खूब बजते हैं. हर्ष गहलोत (Harsh Gahlot) हरियाणा के तेजी से उभरते कलाकार है.

इनके गाने यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहे हैं. आए दिन हर्ष गहलोत के गाने इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं लॉक डाउन के बाद उनका एक गाना रावण (Raavan) रिलीज़ होते ही छा गया है अभी तक इसको १२ लाख से अधिक लोग यूट्यूब पर देख चुके है. इसको लिखा है जाने माने लेखक ऋषि राज मस्ताना ने और गाया है लोकप्रिय हरियाणवी सिंगर राज मावर ने यह गाना 'रावण' (Raavan) अन्य गानों से थोड़ा अलग है. इस गाने को हर्ष गहलोत (Harsh Gahlot) और सूफी गुज्जर ( Sufi Gujjar) पर फिल्माया गया है. इस गाने में हर्ष गहलोत (Harsh Gahlot) का शानदार अंदाज नजर आ रहा है.

हर्ष गहलोत के बड़े भाई ने इन्होने हरयाणवी गांनो में काम करने के लिए प्रोत्साहित किया और इनका पहला गाना हथियार 23 दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ और वह जबरदस्त हिट हुआ था. उसके बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक सुपरहिट गांनो में अभिनय किया. अभी तक वह 86 से अधिक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं और इस महीने उनके तीन गाने रिलीज होने जा रहे हैं.



Youtube Video



दुनिया में हरयाणवी गाने अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं, आज कल इस गाने को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. फैंस को ये गाने खूब पसंद आ रहे है. हर्ष गहलोत हरियाणा के उन कलाकारों में शुमार है जिनके गानें सिर्फ हरियाणा में ही नहीं, बल्कि देश विदेश में भी देखे-सुने जाते हैं. हर्ष गहलोत के गाने के लोग दीवाने हैं उनका गाना ‘RX 100’ काफी लोकप्रिय हो चुका है. यूट्यूब पर हर्ष के इस गाने पर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके गाने 'पहला प्यार' (Pehla Pyaar) को अब तक 7 मिलियन बार देखा जा चूका है और 'यार बदनाम' (Yaar Badnaam) को भी 17 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज