डांस में ही नहीं, डांस में भी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी की तरह दिख रही हैं प्रांजल दहिया (फोटो साभार: @Pranjal Dahiya/Sapna Choudhary instagram)

सपना चौधरी की तरह दिख रही हैं प्रांजल दहिया (फोटो साभार: @Pranjal Dahiya/Sapna Choudhary instagram)

सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया (Pranjal Dahia) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में प्रांजल दहिया बिल्कुल सपना चौधरी की तरह दिख रही हैं. सिर्फ लुक्स में ही नहीं डांस में भी प्रांजल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कड़ी टक्कर दे रही हैं.

  • Share this:
मुंबई: हरियाणवी सिंगर व आर्टिस्ट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के साथ उनके अदाओं के भी लोग लाखों लोग फैन हैं. सपना के टक्कर की कई हरियाणवी आर्टिस्ट सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसी ही एक परफॉर्मर हैं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya). उनके लुक्स और डांस दोनों ही सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रहा है. सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में प्रांजल दहिया बिल्कुल सपना चौधरी की तरह दिख रही हैं. प्रांजल का डांस स्टेप भी सपना चौधरी की कॉपी है. उन्हें देख फैंस सपना और प्रांजल में अंतर नहीं कर पा रहे हैं. प्रांजल दहिया का पूरा लुक सपना चौधरी की तरह लग रहा है. उन्होंने पिंक कलर का हरियाणवी सूट पहन रखा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अबतक (खबर लिखने तक) 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Youtube Video





हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रांजल दहिया की सफलता किसी करिश्मे से कम नहीं है. उनकी एक्टिंग और डांस को देखकर कई बार दर्शकों को लगता है कि जैसे उनकी उम्र काफी अधिक है, लेकिन बता दें कि वह सिर्फ 19 साल की ही हैं. यही नहीं बीते साल ही प्रांजल दहिया ने 12वीं की पढ़ाई पूरी की थी और अब कॉलेज एजुकेशन ले रही हैं. एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रांजल दहिया ने बताया था कि कैसे टिकटॉक के चलते उनकी लोकप्रियता बढ़ी थी और फिर उनकी बहन ने उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया था.

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का हरियाणवी सॉन्ग '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' एक अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला है. इसमें अमन जाजी और प्रांजल दहिया नजर आए थे. इस गाने के लिरिक्स मुकेश जाजी ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक कम्पोजर अमन जाजी हैं. इस गाने से भी प्रांजल दहिया को खूब लोकप्रियता मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज