• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं संगीता चौधरी, 'बुलबुल जैसो बच्चा' पर किया धांसू डांस

सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं संगीता चौधरी, 'बुलबुल जैसो बच्चा' पर किया धांसू डांस

संगीता चौधरी को इनके कुछ फैंस दूसरी सपना चौधरी कह रहे हैं. वीडियो ग्रैब

संगीता चौधरी को इनके कुछ फैंस दूसरी सपना चौधरी कह रहे हैं. वीडियो ग्रैब

सोशल मीडिया पर संगीता चौधरी (Sangeeta Chaudhary) कहर ढा रही हैं. आलम ये है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तरह संगीता के भी डांस वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और अपनी अदाओं से दुनिया को दीवाना बना रखा है. हरियाणा ही नहीं देश के दूसरे राज्यों के साथ विदेश में भी सपना के कई दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना के स्टाइल में एक और हरियाणवी डांसर हैं, जिसने अपने डांस से लोगों को मदमस्त किया है. हम बात कर रहे हैं संगीता चौधरी (Sangeeta Chaudhary) की, जो सपना चौधरी के स्टाइल में डांस करती हैं. सपना चौधरी के साथ संगीता चौधरी के डांस वीडियोज (Dance Video) भी खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार लोगों को देखने को मिल रहा है.

    इन दिनों कई सारे डांसर्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक नाम संगीता चौधरी (Sangeeta Chaudhary) का भी है. इन दिनों उनका हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह हरियाणवी गाने 'बुलबुल जैसो बच्चा (Bulbul jaiso Baccha)' पर धांसू डांस करते देखा जा रहा है. यहां देखें वीडियो-



    वीडियो में आप देखेंगे कि संगीता स्टेज पर सपना के स्टाइल में लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. उनका डांस इतना एनर्जेटिक होता है कि देखना वाला झूमने पर मजबूर हो जाता है.

    संगीता चौधरी को इनके कुछ फैंस दूसरी सपना चौधरी कह रहे हैं तो कुछ कहते हैं कि संगीता 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी  को कॉपी करने की कोशिश करती हैं. हरियाणवी गानों में संगीता के डांस के फैंस कायल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज