Haryanvi Song: पटियाला सूट पहन 'काला दामन' पर जमकर नाचीं रेणुका पंवार, YouTube पर मचा बवाल

(photo credit: youtube/White Hill Dhaakad)

(photo credit: youtube/White Hill Dhaakad)

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) '52 गज का दामन' से चर्चा में छाई हुई थीं. इसके बाद उनका नया गाना 'काला दामन (Kala Daman)' रिलीज हुआ, जो अब भी यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. रेणुका पंवार का यह गाना जनवरी 2021 में रिलीज हुआ था और इसने कुछ ऐसा तहलका मचाया की तीन ही महीने में गाने को 3 करोड़ 87 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
मुंबईः हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka pawar) के गाने इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. अपने शानदार गानों की बदौलत रेणुका पवार हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की नई सितारा बन गई हैं. आलम ये है कि फैंस के बीच बेसब्री से रेणुका के नए गानों का इंतजार होता है. रेणुका के इस धमाके ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भी टक्‍कर दे दी है. रेणुका बीते दिनों अपने हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) '52 गज का दामन' से चर्चा में छाई हुई थीं. इसके बाद उनका नया गाना 'काला दामन (Kala Daman)' रिलीज हुआ, जो अब भी यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा रहा है.

रेणुका पवार का यह गाना जनवरी 2021 में रिलीज हुआ था और इसने कुछ ऐसा तहलका मचाया की तीन ही महीने में गाने को 3 करोड़ 87 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को रिलीज हुए 3 महीने बीत गए हैं, लेकिन अभी भी यह हर तरफ छाया हुआ है. रेणुका पंवार के इस गाने को 'व्हाइट हिल धाकड़' नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.

Youtube Video


जो कि सिर्फ हरियाणा में ही नहीं पूरे देश में धमाल मचा रहा है. वैसे भी बात जब बात रेणुका पंवार की हो तो इनके गानों को लेकर फैंस में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. रेणुका पंवार के गानों के लोग दीवाने हो रहे हैं. जिसका पता इनके गानों पर आ रहे व्यूज से चलता है. रेणुका पंवार का 'काला दामन' काफी फेमस हो चुका है. ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार बार देख रहे हैं. गाने को केडी और रेणुका पंवार पर फिल्माया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज