हरियाणवी गाने 'क्लासमेट' में कुलदीप कौशिक और प्रगति की कैमेस्ट्री ने बढ़ाए हिट्स, देखें VIDEO

(फोटो साभारः VIDEO GRAB YOUTUBE)

(फोटो साभारः VIDEO GRAB YOUTUBE)

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुलदीप कौशिक (Kuldeep Kaushik) का एक हरियाणवी गाना 'क्लासमेट' काफी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2021, 6:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणवी गाने (Haryanvi song) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. हरियाणवी इंडस्ट्री के कलाकारों की मेहनत रंग ला रही है. इसी का नतीजा है हरियाणवी म्यूजिक सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है. इन दिनों हरियाणा इंडस्ट्री में कुलदीप कौशिक का नाम काफी मशहूर है. उनके गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है. कुलदीप कौशिक के गानों की यूट्यूब पर सर्चिंग काफी है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुलदीप कौशिक (Kuldeep Kaushik)का एक हरियाणवी गाना 'क्लासमेट' काफी वायरल हो रहा है. ये गाना यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में बना हुआ है. कुलदीप कौशिक के इस नए गाने फैंस खासा पसंद कर रहे हैं और जंकर कमेंट्स कर रहे हैं. दर्शक गाने को काफी शानदार बता रहे हैं. ये गाना लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

Youtube Video




गाने में कुलदीप कौशिक के साथ हरियाणवी एक्ट्रेस प्रगति नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रगति ने कुलदीप कौशिक यानी केडी की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया है. प्रगति का मॉडर्न अवतार भी लोगों को भा रहा है और दिलों पर वार कर रहा है.
गाने में प्रगति की कातिल अदाएं देख लोग वाह वाह कर रहे हैं. ये गाना भी यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में अपनी पकड़ बना चुका है. गाने में कुलदीप कौशिक प्रगति के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. जिसके चलते वो अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान नहीं दे पा रहे और ग्रेजुएशन में फेल हो जाते है. वहीं प्रगति भी गाने के आखिर में आकर बताती है कि व भी फेल हो गईं हैं. कुलदीप कौशिक के इससे पहले भी कई गाने लोगों ने काफी पसंद किए है. जिसमें 'टॉप जाटनी', 'कोका कोला', 'टोंक' जैसे सुपरहिट हरियाणवी गाने शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज