VIDEO: हरियाणवी गायिका रुचिका जांगिड़ के गाने 'बिछुआ' ने फैंस को मारा इश्क का डंक

Video Grab Youtube

Video Grab Youtube

रुचिका हरियाणवी (Haryanvi) अंदाज में अपने झूठे आंसुओं का सहारा लेकर सोमवीर को खुद से दूर नहीं जाने देती हैं. 'बिछुआ' गाने में दोनों की जोड़ी दर्शकों को भी भा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 6:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणवी गायिका रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) के गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. फैन्स को रूचिका के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. रुचिका के गाने 'बिछुआ' ने भी लोगों को मारा इश्क का डंक मारा हुआ हैं. गाने को रुचिका जांगिड़ और सोमवीर कथुरवाल पर फिल्माया गया है. गाने में पति- पत्नी बने रुचिका जांगिड़ और सोमवीर कथूरवाल ने बेहद दी शानदार एक्टिंग की है. वीडियो में रुचिका हरियाणवी (Haryanvi) अंदाज में अपने झूठे आंसुओं का सहारा लेकर सोमवीर को खुद से दूर नहीं जाने देती हैं. 'बिछुआ' गाने में दोनों की जोड़ी दर्शकों को भी भा रही है. आपको बता दें कि इस गाने के खूबसूरत बोल नवीन विष्णु बाबा ने लिखे हैं और गाने को डायरेक्ट विजय वर्मा ने किया है. गाने का संगीत जीआर म्यूजिक का है.

हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ का एक और गाना 'उंगली पे उंगली' ने भी खूब धूम मचाई थी और ट्रेंडिग पर आ गया था. गाने को दो ही दिनों में 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. रुचिका जांगिड़ के साथ फरिश्ता ने भी इस गाने को आवाज दी थी. गाने का निर्देशन भी फरिश्ता ने ही किया था. इसके अलावा गाने के बोल आमिन बरोडी ने लिखे थे. इसके अलावा रुचिका जांगिड़ बालम शर्मीला गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को भी महज 15 दिनों में ही 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे.

Youtube Video




रुचिका जांगिड़ के गानों को फैन्स काफी पसंद करते रहे हैं. उनका गाना 'ननदी के बीरा' भी यूट्यूब पर खूब ट्रेंड किया था. गाने को कुछ ही दिनों में 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थें. इसके अलावा यही कोका कोला, गाने नोटंकी पिया और नाचूंगी जरूर भी रिलीज हुए थे जो उनके फैंस को खासा पसंद आए थे. नोटंकी पिया गाने को कुछ ही दिनों में 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि नाचूंगी जरूर गाने को 9.4 मिलियन व्यूज मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज