Home /News /entertainment /

Haryanvi Songs: नहीं थम रहा है रुचिका जांगिड़ के 'Coco-Cola' का जादू, 430 मिलियन से ऊपर पहुंचे व्यूज

Haryanvi Songs: नहीं थम रहा है रुचिका जांगिड़ के 'Coco-Cola' का जादू, 430 मिलियन से ऊपर पहुंचे व्यूज

(photo credit: youtube/Nav Haryanvi
)

(photo credit: youtube/Nav Haryanvi )

चिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) जो भी गाना लेकर आती हैं, रातों-रात वायरल हो जाते हैं. फैंस के बीच उनके गाने किस कदर पसंद किए जाते हैं. रुचिका जांगिड़ के गानों का फैंस के बीच क्या क्रेज है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने को यूट्यूब पर 430 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः हरियाणवी सॉन्ग्स (Haryanvi Songs) आज के समय में हर किसी की पसंद बने हुए हैं. बिना हरियाणवी गानों के तो शादी-ब्याह का मजा तो जैसे अधूरा सा लगता है. तो अगर हरिणयावी सॉन्ग (Ruchika Jangid Haryanvi Song) आपकी प्ले लिस्ट की भी शान हैं तो रुचिका जांगिड़ का गाना कोका कोला (Coco Cola) उसमें जरूर शामिल होगा. रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) जो भी गाना लेकर आती हैं, रातों-रात वायरल हो जाते हैं. फैंस के बीच उनके गाने किस कदर पसंद किए जाते हैं.

    रुचिका जांगिड़ के गानों का फैंस के बीच क्या क्रेज है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 2020 में आया उनके गाने को यूट्यूब पर 430 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना है 'कोका-कोला', जो सितंबर 2020 में रिलीज हुआ था और अभी भी फैंस के बीच छाया हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 434,126,319 व्यूज मिल चुके हैं.



    गाने में रुचिका अपनी सहेलियों से अपने पति की तारीफ करती नजर आ रही हैं. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के ऐसे कई गाने हैं, जिन्होंने अलग-अलग रिकॉर्ड बनाए हैं. इनमें रुचिका जांगिड़ का कोका-कोला भी शामिल है. गाने को रुचिका जांगिड़ और के डी पर फिल्माया गया है. वहीं इसके लिरिक्स लिखे हैं आमीन बरोड़ी ने. गाया है रुचिका जांगिड़ ने. रुचिका जांगिड़ का 52 गज का दामन, घूंघट बैन, मोटो और लेफ्ट राइट जैसे गाने खूब पसंद किए जाते हैं.

    Tags: Haryanvi Song, Youtube

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर