• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Haryanvi Song: सपना चौधरी ने ‘बुद्धू बलमा’ पर कमर मटका फिर बनाया फैंस को दीवाना, देखिए VIDEO

Haryanvi Song: सपना चौधरी ने ‘बुद्धू बलमा’ पर कमर मटका फिर बनाया फैंस को दीवाना, देखिए VIDEO

सपना ने फैंस को 'बुद्धू बलमा' पर फिर नचाया. (फोटो साभार:
Sonotek Ragni/youtube)

सपना ने फैंस को 'बुद्धू बलमा' पर फिर नचाया. (फोटो साभार: Sonotek Ragni/youtube)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो 'बुद्धू बलमा' (Bhudhu Balma) सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका. इस गाने पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई: हरियाणवीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Haryanvi Entertainment Industry) की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने नए-नए गानों की वजह से देश भर में पसंद की जाती हैं. पॉपुलर डांसर,एक्ट्रेस सपना के हर अंदाज को फैंस पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव सपना अपने नए म्यूजिक वीडियोज के अलावा अपनी नई-नई फोटोशूट शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. सपना के गाने हर शादी फंक्शन में जरूर बजाए जाते हैं. सपना का डांस वीडियो 'बुद्धू बलमा' (Bhudhu Balma) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में एक बार फिर खूबसूरत अंदाज दिखा.

    सपना चौधरी के ठुमके फैंस को दीवाना बना देती है. हरे रंग के सूट में स्टेज पर अपने जाने-माने अंदाज में जब ‘बुद्धू बलमा’ संग अपनी मुसीबत बयां की तो फैंस वाह-वाह कर उठे. सपना का ये डांस वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोनोटेक रागिनी यूट्यूब चैनल पर इस डांस वीडियो को 12 जून को शेयर किया गया है. सपना की लोकप्रियता ही है कि अभी तक इसे 33 लाख से अधिक बार देखा गया.

    इस वीडियो में सपना चौधरी के स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए दिख रहे हैं. डीजे रिमिक्स सॉन्ग 2021 को सोनोटेक रागिनी पर पोस्ट है. बता दें कि सपना सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश भर में अपने प्रोग्राम्स करती हैं और उनके गाने भी हर जगह लोगों को पसंद आते हैं.



    सपना के लगभग सभी स्टेज शो हिट रहते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. सपना चौधरी के कई हिट गाने हैं, जिन्हें लोग करोड़ों बार देख-सुन चुके हैं. गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू और चेतक, सपना के कुछ हिट गाने हैं. अपनी इसी पॉपुलैटिरी की बदौलत उन्हें फिल्मों में भी काम करने ऑफर मिला. फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही लेकिन सपना की एक्टिंग पसंद की गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज