सपना चौधरी के ‘तेरे ठुमके’ का क्रेज बरकरार, बार-बार देखा जा रहा Video

'तेरे ठुमके सपना चौधरी' जमकर देखा जा रहा है. 
(फोटो साभार : T-Series
/Youtube)

'तेरे ठुमके सपना चौधरी' जमकर देखा जा रहा है. (फोटो साभार : T-Series /Youtube)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जहां भी जाती हैं, महफिल लूट लेती हैं. सपना के नए पुराने सभी गानों को दर्शक पसंद करते हैं.  इन दिनों उनका गाना 'तेरे ठुमके’ (Tere Thumke) वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 7:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन कहीं ना कहीं स्टेज शो करती रहती हैं. सपना चौधरी इस कदर मशहूर हैं कि अपने ठुमकों और अदाओं से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. उनके हर डांस शो को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है. सपना चौधरी का क्रेज सिर्फ हरियाणा नहीं बल्कि पूरे देश में है. यूं तो सपना के कई गाने दर्शकों को पसंद आते हैं लेकिन इन दिनों फिल्म 'नानू की जानू' (Nanu ki Jaanu)  का  'तेरे ठुमके सपना चौधरी' का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का गाना ‘तेरे ठुमके’  को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. फिल्म 'नानू की जानू'  बॉलीवुड एक्टर अभय देओल और पत्रलेखा की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म भले ही बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन सपना के गाने की वजह से बेहद पसंद किया जाता है. सपना के ठुमकों की वजह से यह गाना आज भी दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है.

Youtube Video





साजिद कुरैशी की इस फिल्म को फराज हैदर ने डायरेक्ट किया है. ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी'  गाने को गानगुनवंत सेन, खुशबू जैन और सौम्या उपाध्याय ने आवाज दी है. लीरिक्स आबिद अली ने दिया है. हालांकि सपना का बेहद फेमस गाना ‘तेरे अंखियों का ये काजल हैं’. इस गाने की पॉपुलैरिटी इतनी जबरदस्त है कि हर शादी समारोह में इस गाने पर लोग ठुमकते दिख जाते हैं.

हरियाणा के रोहतक में जन्मी  डांसर सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं . सपना भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सपना हरियाणा के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और कई जगहों पर अक्सर कार्यक्रम करती रहती हैं. सपना अपने ठुमकों की वजह से तो फेमस हैं ही लेकिन उन्हें अधिक फेमस बनाया  बिग बॉस शो ने. बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लेने के बाद सपना की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज