अपना शहर चुनें

States

VIDEO: हिमांशी गोस्वामी के नए हरियाणवी गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, टशन देख फैंस बोले- 'वाह'

हिमांशी गोस्वामी (फोटो साभारः Instagram/himanshigoswamiofficial)
हिमांशी गोस्वामी (फोटो साभारः Instagram/himanshigoswamiofficial)

हिमांशी गोस्वामी (Himanshi Goswami) ने अपने नए हरियाणवी गाने ‘गामा आली’ (Gaama Aali) से अपने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. उनके इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 11:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः हिमांशी गोस्वामी (Himanshi Goswami) हरियाणा की एक उभरती हुई कलाकार हैं. उनका नया हरियाणवी गाना (Haryanvi Song)  ‘गामा आली’ (Gaama Aali) रिलीज होते ही छा गया है. आज कल इस गाने को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. हिमांशी गोस्वामी हरियाणा के उन कलाकारों में शुमार हो गई हैं, जिनके गानें सिर्फ हरियाणा में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में देखे-सुने जा रहे हैं.  हिमांशी गोस्वामी के गाने के लोग दीवाने हो गए हैं. उनका गाना ‘गामा आली’ काफी लोकप्रिय हो चुका है. ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.

लोगों को हिमांशी अंदाज बहुत भा रहा है. यही वजह है कि वह कई हरियाणवी गानों में अपने जलवे दिखा चुकी हैं. यूट्यूब पर उनके इस गाने पर लाख से ऊपर व्युज मिल चुके हैं. इस गाने को एम के सिस्टर ने गाया है. गाने के डायरेक्टर एस के बिब्बा हैं, उन्होनें गाने को बहुत ही अच्छे तरीके से दर्शाया है. गाना देखने में काफी रोमांचक है. आप भी देखें यह गाना...






बता दें कि हिमांशी गोस्वामी का गाना 'दो गज का घूंघट' रिलीज होते ही लोगों की जुबां पर चढ़ा गया था. अब तो यह गाना हर गली-मौहल्ले में बजता हुआ सुनाई दे जाता है. छोटे से लेकर बड़ी उम्र के लोग भी उनके डांस और गानों के दीवाने हैं. लोगों के बीच उनका क्रेज बढ़ता जा रहा है. वह गाने ‘बहु अनपढ़ की’ (Bahu Anpadh Ki) और ‘पीहर आली बस’ (Pihar Aali Bus) से भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थीं. मुमकिन है कि आपको आगे भी उनके कई शानदार गाने सुने-देखने को मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज